सलमान खान ने की इस अंदाज में साइकलिंग, Video देख फैंस भी रह गए हैरान

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह साइकलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने की इस अंदाज में साइकलिंग, Video देख फैंस भी रह गए हैरान

सलमान खान (Salman Khan) ने साइकलिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर किया शेयर

खास बातें

  • सलमान खान ने की साइकलिंग
  • 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है सलमान खान का वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सलमान खान का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. सलमान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हों या फिर परिवार के साथ समय बिता रहे हों. जिम के लिए समय निकाल ही लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सलमान खान  (Salman Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साइकलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वह इससे पहले कई मौकों पर ऐसा करते दिखाई दे चुके हैं. खास बात तो यह है कि सलमान खान  (Salman Khan) की इस वीडियो को करीब 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, किया इतना कलेक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम शेयर करते हुए सलमान खान  (Salman Khan) ने लिखा 'समय उड़ रहा है और जिंदगी जल्दी से गुजर रही है इसलिए यह जरूर जानें कि इसकी सराहना कैसे करनी है.' सलमान खान  (Salman Khan) के वीडियो में उनका अंदाज एनर्जी से भरपूर लग रहा है, इसके साथ ही वह सड़कों पर बिंदास साइकलिंग करते दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आजकल लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. इस वीडियो के बाद उन्होंने अपने डॉगी के साथ एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इस फोटो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा था कि 'पृथ्वी पर मौजूद सबसे प्यारा और ईमानदार प्रजाति.'

येलो साड़ी में आलिया भट्ट ने किया टिप-टिप बरसा पानी पर डांस, देखते रह गए फैंस: Video हुआ वायरल


बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया है. सलमान खान की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर भी सामने आई है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार नजर आए थे. 'भारत' के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भाईजान अगली साल ईद पर 'इंशाअल्लाह' के जरिए धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...