सुशांत मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'रिया तो मोहरा हैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार तो...'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्वीट किया है.

सुशांत मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'रिया तो मोहरा हैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार तो...'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. सीबीआई इस केस की जांच कर रही है. मामले में आरोपी उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज (रविवार) एक बार फिर CBI के सामने पेश होकर एजेंसी के सवालों का सामना करेंगी. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तो महज एक मोहरा हैं और मुंबई पुलिस व महाराष्ट्र सरकार तो सुशांत केस में कुछ बहुत शक्तिशाली लोगों की रक्षा करने में लगे हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma और गुरु रंधावा ने अब सुरमा-सुरमा सॉन्ग पर मचाया तहलका, वायरल हुआ Video

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपने ट्वीट में लिखा: "सिंपल सी बात: एक बार एक फार्म हाउस में एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) की एक स्टार के साथ एक बहस हो गई थी, जिसे स्टार ने ही शुरू किया था. स्टार ने अपना आपा खो दिया और एसएसआर को धमकी दी कि वह उसके करियर को खत्म कर देगा, जैसे उसने दूसरों के साथ किया. रिया सिर्फ एक मोहरा है. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार काफी शक्तिशाली लोगों की रक्षा कर रही है."


सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की लोगों से ये अपील, बोलीं- सच्चाई...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'द ताशकंद फाइल्स' और 'दन दना दन गोल' जैसी फिल्में बना चुके विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई जांच जारी है. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत ने किस देश में है मेरा दिल से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें लोकप्रियता फिल्म एम एस धोनी (MS Dhoni) से मिली थी.