अरविंद केजरीवाल ने अस्वस्थ होने के कारण किया खुद को आइसोलेट, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- ख्याल रखें अरविंद...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सेहत को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अरविंद केजरीवाल ने अस्वस्थ होने के कारण किया खुद को आइसोलेट, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- ख्याल रखें अरविंद...

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सेहत को लेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • केजरीवाल की सेहत को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि अरविंद अपना ध्यान रखें
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हल्‍के बुखार के बाद और गले में खराश के बाद क्‍वारंटीन होने का फैसला किया है. आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से यह जानकारी दी गई. अरविंद केजरीवाल की तबीयत को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ख्याल रखने की सलाह दी है. अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तबीयत पर ट्वीट करते हुए अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने लिखा, "ख्याल रखें अरविंद." केजरीवाल मंगलवार को कोरोना टेस्‍ट (Coronavirus Test) कराएंगे. अपनी तबीयत के कारण दिल्‍ली के सीएम ने अपनी सभी मीटिंग रद्द कर दी हैं. 51 वर्षीय केजरीवाल, रविवार दोपहर से अस्वस्थ हैं. इसके बाद से उन्‍होंने किसी से मुलाकात नहीं की है. उन्‍होंने दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास में खुद को 'आइसोलेट' कर लिया है. रविवार को, मुख्यमंत्री ने दोपहर में दिल्ली के निवासियों के लिए एक संक्षिप्त डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. इससे पहले उन्होंने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं आशा करता हूं कि लॉकडाउन के खत्म होने से पहले हमारे पास अधिक हॉस्पिटल बेड, डॉक्टर्स, नर्स और जरूरी उपकरण उपलब्ध हों. कृप्या भारत के प्रति अत्यंत सतर्क रहें." बता दें कि अनुभव सिन्हा ने आखिरी बार फिल्म थप्पड़ डायरेक्ट और प्रोड्यूस की थी, जिसमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की थी.