आनंद आहूजा ने पत्नी सोनम कपूर की शेयर कीं अनसीन तस्वीरें, होने वाली मम्मी के लिए लिखी ये खास बात...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने प्रेगनेंसी पीरियड को खूब इंजॉय कर रही हैं. इस बीच वो लगातार अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. हाल ही में उनके पति ने उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

आनंद आहूजा ने पत्नी सोनम कपूर की शेयर कीं अनसीन तस्वीरें, होने वाली मम्मी के लिए लिखी ये खास बात...

बीवी सोनम कपूर के लिए आनंद आहूजा ने लिखा स्पेशल मैसेज

नई दिल्ली:

कभी अपने ग्लैमरस प्रेगनेंसी फोटोशूट, तो कभी हाई प्रोफाइल बेबी शॉवर के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों खूब चर्चा में हैं. उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बीच एक्ट्रेस के पति आंनद आहूजा ने गुरुवार को उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काफी थकी हुई नजर आ रही हैं. इससे पहले हाल ही में सोनम कपूर का बेबी शॉवर हुआ था. जिसकी तस्वीरें उनकी बहन ने शेयर की थी. आइए आपको भी दिखाते हैं सोनम कपूर की ये लेटेस्ट फोटोज...

बीवी सोनम कपूर के लिए आनंद आहूजा का स्पेशल मैसेज

सोनम कपूर के हस्बैंड और मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी वाइफ सोनम कपूर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सोनम काफी थकी हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर आनंद ने लिखा- 'हर पल को प्यार करो, इन तस्वीरों में सोनम नो मेकअप लुक में नजर आ रही है. उन्होंने व्हाइट कलर की ओवरसाइज शर्ट पहनी हुई है. साथ ही इसे ब्लैक कलर की जैगिंगस के साथ पेयर किया गया है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने काफी सारी चेन गले में डाल रखी हैं. जिसमें उनके नाम सोनम का भी एक पेंडेंट है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और 1 घंटे के अंदर ही हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. बता दें कि सोनम कूपर इस समय अपने प्रेगनेंसी का आखिरी ट्राइमेस्टर है और कुछ ही समय में वो मां बनने वाली हैं. ऐसे में वो अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और इस समय लंदन में मौजूद है.

गोद भराई की तस्वीरें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में सोनम कपूर का लंदन में बेबी शॉवर हुआ था. जिसमें उनकी बहन रिया कपूर, बहनोई करण भूलानी और कई सारे दोस्त शामिल हुए थे. अपनी गोद भराई के फंक्शन में सोनम कपूर ने काफी खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ था. इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी और शादी के 4 साल बाद अब वो उनके बच्चे की मां बनने वाली है. उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और तब से वह आए दिन अपनी प्रेगनेंसी फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं.