CAA के खिलाफ वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब बोलो एंटी नेशनल...

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने वकीलों द्वारा नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से जंतर मंतर तक निकाले मार्च पर ट्वीट किया है.

CAA के खिलाफ वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब बोलो एंटी नेशनल...

गौहर खान (Gauahar Khan) ने वकीलों द्वारा CAA के खिलाफ निकाले मार्च पर किया ट्वीट

खास बातें

  • नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ वकीलों ने निकाला मार्च
  • गौहर खान ने शेयर किया वकीलों का वीडियो
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर साधा निशाना
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर अब भी विरोध प्रदर्शन जारी हैं. हाल ही में वकीलों ने CAA के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से जंतर मंतर तक मार्च निकाला था. इस मार्च की शुरुआत सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेटर संजय हेगड़े ने की थी. इस मार्च से जुड़ा एक वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) विनर गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अपने ट्विटर हैंडल से वकीलों के मार्च का वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने निशाना भी साधा है. गौहर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

श्वेता बच्चन की सासू मां का हुआ निधन, तो अमिताभ बच्चन ने किया Tweet, बोले- जीवन में कुछ क्षण ऐसे होते हैं...

गौहर खान (Gauahar Khan) ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ निकले वकीलों के मार्च का वीडियो शेयर करते हुए कहा, "अब बोलो देशद्रोही???" सुप्रीम कोर्ट के सामने इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ बिल्डिंग से शुरु हुआ मार्च कॉपरनिकस, बाराखंबा, टॉल्स्टॉय मार्ग से होते हुए जंतर मंतर पर आकर खत्म हुआ. मार्च में शामिल होने वाले वकीलों को हिंसा से भी दूर रहने की हिदायत दी गई.

देश के साथ विदेशों में भी मचाई अक्षय कुमार की फिल्म ने धूम, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर लगातार अपनी राय भी पेश करती हैं. कई बार गौहर खान अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन अपने बेबाक अंदाज से वह ट्रोलर की क्लास लगाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ गौहर खान ने बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं और इसकी विनर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...