महाराष्ट्र में बदला सियासी रुख तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बांधे शरद पवार की तारीफों के पुल, बोलीं- कमाल किता आपने

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासी रुख बदलने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट कर शरद पवार (Sharad Pawar) की तारीफों के पुल बांध दिये हैं.

महाराष्ट्र में बदला सियासी रुख तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बांधे शरद पवार की तारीफों के पुल, बोलीं- कमाल किता आपने

बॉलीवुड एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने बांधे शरद पवार (Sharad Pawar) की तारीफों के पुल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की शरद पवार की तारीफ
  • शरद पवार के लिए डॉली बिंद्रा ने किया ट्वीट
  • शरद पवार के काम को डॉली बिंद्रा ने बताया 'कमाल'
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ता को लेकर सियासी घमासान जारी है. जहां बीते रविवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavees) ने मुख्यमंत्री और अजित पवार (Ajit Pawar) ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी तो वहीं 2 दिन बाद यानी मंगलवार को ही दोनों ने इस्तीफा दे दिया. महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए हुआ यह फेरबदल लोगों के लिए काफी हैरान करने वाला था. इस मामले को देखते हुए चारों तरफ से रिएक्शन आने भी शुरु हो गए हैं. हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में डॉली बिंद्रा ने शरद पवार (Sharad Pawar) की तारीफ की है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मरजावां' का 12वें दिन भी तहलका, कमाए इतने करोड़

जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का पांचवें दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़


डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र (Maharashtra) में हुए घटनाक्रम पर अपनी राय पेश की. उन्होंने शरद पवार (Sharad Pawar) की सराहना करते हुए लिखा,  "शरद पवार जी, कमाल किता आपने." डॉली बिंद्रा ने ट्वीट में शरद पवार के लिए लिखा कि उन्होंने कमाल कर दिया. इसके अलावा एक्ट्रेस ने और भी ट्वीट किये, जिसमें उन्होंने बीते दिन को महाराष्ट्र के लिए ऐतिहासिक दिन बताया. डॉली बिंद्रा ने लिखा, "महाराष्ट्र के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन है, जब शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जैसी तीन पार्टियां साथ आई हैं." 

नया साल एक साथ सेलिब्रेट करेंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, रिपोर्ट में हुआ खुलासा


डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) के यह ट्वीट यहीं खत्म नहीं हुए. उन्होंने महाराष्ट्र में जारी घमासान पर लगातार अपने विचार पेश किये. अपने अगले ट्वीट में डॉली बिंद्रा ने लिखा, "आज के दिन बाला साहब ठाकरे जी बहुत खुश होते, आज के दिन उनका आशीर्वाद अपने परिवार के साथ है." बता दें कि अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद ही शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी (Shiv Sena-NCP-Congress) की बैठक में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नाम का ऐलान किया गया. उद्धव ठाकरे 28 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. 


देखें वीडियो-


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...