धर्मेंद्र खाते नजर आए कुछ ऐसी चीज, फैन्स पूछ बैठे- सर जी ये क्या है?

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिस पर फैन्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. धर्मेंद्र की ये फोटो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है.

धर्मेंद्र खाते नजर आए कुछ ऐसी चीज, फैन्स पूछ बैठे- सर जी ये क्या है?

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पोस्ट की फोटो

खास बातें

  • एक्टर धर्मेंद्र ने पोस्ट की क्रोइसैन की फोटो
  • लोग कर रहे हैं जमकर कमेंट
  • ईशा देओल ने बिटिया को दिया है जन्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ( Dharmendra) और हेमा मालिनी की बिटिया ईशा देओल दूसरी बार मम्मी बनी हैं. ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर बिटिया का जन्म हुआ है और उन्होंने उसका नाम मिराया रखा है. लेकिन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो पोस्ट करना भी बदस्तूर जारी रखे हुए हैं. कभी धर्मेंद्र (Dharmendra) सूरज उगने से पहले टहलते हुए वीडियो शेयर  करते हैं तो कभी गाय का दूध पीते हुए. हालांकि इस बार एक्टर धर्मेंद्र ने जो फोटो शेयर की है, वो बिल्कुल अलग है. दरअसल, एक्टर धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सुबह के नाश्ते में क्रोइसैन (फ्रेंच रोल) का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं.

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म ने 7वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmdenra) ने इस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' पहली बार खाया था , बहुत लजीज लगा. लज्जत इसकी, कभी कभी, आज भी लेता...किसान बेटा.' धर्मेंद्र के इस फोटो पर फैन्स ने भी काफी रिएक्ट किया है. फैन्स को धर्मेंद्र (Dharmendra) का ये फोटो बहुत पसंद आया. पहाड़ी नाम के ट्विटर एकाउंट वाले एक फैन  ने तो यहां तक पूछ लिया कि सर जी ये क्या है? तो इस पर धर्मेंद्र ने अपने फैन को रिप्लाई कियाः पहाड़ी, क्रोइसैन कहते हैं इसे...

अमिताभ बच्चन के बाद अदनान सामी का ट्विटर एकाउंट भी हुआ हैक, हैकर ने लगाई पाक पीएम की फोटो

बता दें धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फार्महाउस पर खेती और मवेशियों के साथ समय गुजार रहे हैं. हालांकि बॉलीवुड में उन्हें 'दबंग 3' के लिए कास्ट करने की भी खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर धर्मेंद्र को सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में विनोद खन्ना का रोल मिल सकता है. विनोद खन्ना के निधन के बाद 'दबंग 3' में धर्मेंद्र सलमान खान के पिता की भूमिका निभा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...