खेतों में ट्रैक्टर लेकर निकले धर्मेंद्र, बोले- फसल मैं, चट्टानों पर भी बो दूंगा...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का खेत-खलिहानों को लेकर प्रेम अकसर उनकी फोटो और वीडियो में नजर आता है. धर्मेंद्र ने एक फोटो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह खेतों के बीचोबीच ट्रैक्टर पर नजर आ रहे हैं.

खेतों में ट्रैक्टर लेकर निकले धर्मेंद्र, बोले- फसल मैं, चट्टानों पर भी बो दूंगा...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ट्रैक्टर पर आए नजर

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने पोस्ट की फोटो
  • खेतों में ट्रैक्टर पर आए नजर
  • खूब देखी जा रही है धर्मेंद्र की फोटो
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) का खेत-खलिहानों को लेकर प्रेम अकसर उनकी फोटो और वीडियो में नजर आता है. धर्मेंद्र ने एक फोटो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह खेतों के बीचोबीच ट्रैक्टर पर नजर आ रहे हैं. हालांकि धर्मेंद्र की यह फोटो पुरानी है लेकिन उन्होंने इस फोटो के जरिये एक किसान के बुलंद हौसलों की तस्वीर जरूर पेश की है. बॉलीवुड के हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने ट्रैक्टर चलाते हुए इस फोटो के साथ लिखा है, 'फसल मैं, चट्टानों पर भी बो दूंगा...' इस तरह उन्होंने अपने मजबूत इरादों वाले किसान होनो की ओर भी इशारा किया है. वैसे भी धर्मेंद्र (Dharmendra) को अपने खेत खलिहानों से प्रेम के लिए जाना जाता है, और वह अकसर अपने फार्म हाउस में समय गुजारते नजर आते हैं. 

इवांका ट्रंप की भारत यात्रा पर बने Memes तो फोटो शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी बोलीं- भारतीय लोगों का...

बॉलीवुड के एक्शन स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कुछ दिन पहले एक शानदार कार के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बहुत ही कमाल के अंदाज में दिख रहे थे. इस फोटो के साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन लिखा था, 'कारनामे करती...कारनामों से बाज ना आए जिंदगी मेरी...ब्लेसिंग्स.' धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और अपने फैन्स के साथ लगातार संपर्क बनाए रखते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स भी देते रहते हैं. 

सारा अली खान गंगा आरती में हुईं शामिल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photos

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...