अनुपम खेर ने किया Tweet, बोले- हम जब भी उठेंगे, तूफान बनकर...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर ने किया Tweet, बोले- हम जब भी उठेंगे, तूफान बनकर...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • अनुपम खेर ने शेयर की शायरी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. लगभग हर समसामियक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अनुपम खेर शायरी करते नजर आ रहे हैं. एक्टर अकसर शेर और शायरियों के जरिए अपनी दिल की बातों को फैन्स के साथ साझा करते हैं. अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "लहरों को खामोश देखकर, ये ना समझना, कि समंदर में रवानी नहीं है, हम जब भी उठेंगे, तूफान बनकर उठेंगे, बस उठने की अभी, ठानी नहीं है."

Tanhaji Box Office Collection Day 23: अजय देवगन की फिल्म ने वीकेंड पर किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा एक्टर ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "हवा से कह दो, 'खुद' को आज़मा के दिखाये, बहुत चिराग बुझाती है, एक जला के दिखाए." अनुपम खेर का यह ट्वीट भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. 

करीना कपूर और कार्तिक आर्यन ने रैंप पर दिखाया जबरदस्त अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video


 बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...