बॉबी देओल पत्नी तान्या के साथ आए नजर तो केमिस्ट्री देख फैन्स बोले- आप दोनों को होना चाहिए फिल्मों में साथ

बॉबी देओल का पत्नी तान्या देओल के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें दोनों वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे हैं.

बॉबी देओल पत्नी तान्या के साथ आए नजर तो केमिस्ट्री देख फैन्स बोले- आप दोनों को होना चाहिए फिल्मों में साथ

बॉबी देओल का पत्नी तान्या के साथ वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉबी देओल इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आश्रम 2 के बाद अब आश्रम 3 ने भी धमाल मचा दिया है. वहीं हाल ही में बॉबी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि काफी लंबे समय के बाद बॉबी अपनी वाइफ तान्या देओल के साथ किसी फंक्शन में नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री इनती स्ट्रांग दिख रही है कि फैन्स जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं.  सिंगर अर्जुन कानूनगो की वेडिंग रिसेप्शन में बॉबी देओल पत्नी तान्या देओल के साथ पहुंचे थे.

इस मौके पर बॉबी देओल ब्लैक कलर के कुर्ते में दिखाई दिए वे ही नहीं बल्कि उनके साथ उनकी पत्नी तान्या देओल भी दिखाई दे रही हैं. इस दौरान तानया पिंक कलर की साड़ी पहने खुले बालों में दिख रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री देख फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप दोनों को होना चाहिए फिल्मों में साथ तो वहीं दूसर फैन ने कमेंट करते हुए कहा आज तक दोनों एक दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं. दोनों परफेक्ट हैं. बता दें कि बॉबी देओल की शादी साल 1996 में हुई थी. बता दें कि बॉबी और तानया के दो बेटे हैं. आर्यमन देओल और धर्म देओल.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com