10 मिनट के लिए काम करना बंद कर चुका था श्रेयस तलपड़े का दिल, बॉबी देओल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा, मैंने अभी उनकी पत्नी से बात की. वह असल में परेशान थीं. उनका दिल लगभग दस मिनट के लिए बंद हो गया था.

10 मिनट के लिए काम करना बंद कर चुका था श्रेयस तलपड़े का दिल, बॉबी देओल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

श्रेयस तलपड़े की हालत अब बेहतर है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े के फैन्स गुरुवार 14 दिसंबर की शाम को सदमे में रह गए जब एक्टर को दिल का दौरा पड़ने की खबर सोशल मीडिया पर सामने आई. 47 साल के श्रेयस को कार्डियक अरेस्ट हुआ और गुरुवार को उन्हें अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि यहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. गोलमाल रिटर्न्स स्टार को अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग खत्म करने के बाद मुंबई में दिल का दौरा पड़ा. अब बॉबी देओल ने श्रेयस की सेहत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. एनिमल स्टार ने कहा कि दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रेयस का दिल 10 मिनट के लिए रुक गया. मतलब यह कि 10 मिनट के लिए श्रेयस का दिल काम करना बंद कर चुका था.

हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े की सेहत पर बॉबी देओल का खुलासा

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा, "मैंने अभी उनकी पत्नी से बात की. वह असल में परेशान थीं. जाहिर तौर पर उनका दिल लगभग दस मिनट के लिए बंद हो गया था. अब उन्होंने उन्हें रिवाइव कर दिया है और एंजियोप्लास्टी की गई है. इसलिए बस दुआ करें कि वह जल्दी ठीक होकर घर लौटें.”

बता दें कि गुरुवार (14 दिसंबर) रात को श्रेयस की एंजियोप्लास्टी हुई थी. IndianExpress.com के एक सोर्स ने अस्पताल से जुड़े एक सोर्स से ये खबर कन्फर्म की थी. सोर्स के हवाले से कहा गया, "श्रेयस सर को रात 8 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. एंजियोप्लास्टी सक्सेसफुल रही और वह ठीक हैं. उन्हें तीन से चार दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिल जानी चाहिए."

श्रेयस की पत्नी ने एक्टर की हेल्थ को लेकर ये अपडेट दिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रेयस की पत्नी दीप्ति श्रेयस तलपड़े ने आज (15 दिसंबर) को एक बयान जारी कर एक्टर के फैन्स को जानकारी दी कि उनके पति की हालत अब स्थिर है और उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी. उन्होंने लिखा, "मेरे पति की तबीयत खराब होने के बाद आपकी भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए अपका बहुत आभार. मुझे यह बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी."