BMCM vs Maidaan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में छाये बड़े मियां छोटे मियां, एडवांस बुकिंग में मैदान को इतने लाख से किया पीछे

BMCM vs Maidaan Advance Booking: बड़े मियां छोटे मियां ने 9000 से ज्यादा टिकटें बेची हैं, फिल्म के भारत में 3000 से ज्यादा शो होने की उम्मीद है. दूसरी ओर मैदान ने 6000 से अधिक टिकट बेचे हैं और कहा जाता है कि इसके 2700 से अधिक शो हैं.

BMCM vs Maidaan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में छाये बड़े मियां छोटे मियां, एडवांस बुकिंग में मैदान को इतने लाख से किया पीछे

BMCM vs Maidaan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में छाये बड़े मियां छोटे मियां

नई दिल्ली:

BMCM vs Maidaan Advance Booking: ईद पर रिलीज होने वाली बड़े मियां छोटा मियां और मैदान को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है क्योंकि शनिवार को उनकी बुकिंग शुरू हो गई. हालांकि, टिकट बिक्री के मामले में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म अजय देवगन स्टारर से आगे निकलती नजर आ रही है. इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk.com के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने 9000 से ज्यादा टिकटें बेची हैं, फिल्म के भारत में 3000 से ज्यादा शो होने की उम्मीद है. दूसरी ओर मैदान ने 6000 से अधिक टिकट बेचे हैं और कहा जाता है कि इसके 2700 से अधिक शो हैं.

इसके साथ ही एडवांस बुकिंग में बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 30 लाख रुपये के करीब पहुंच गया है, जबकि मैदान की एडवांस बिक्री लगभग 20 लाख रुपये के पार हो गई है. इसके साथ ही बॉलीवुड हंगामा की एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि अब दोनों फिल्में 11 अप्रैल को रिलीज होंगी और मेकर्स 10 अप्रैल को केवल पेड प्रीव्यू रखेंगे. पहले दोनों फिल्में 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थीं, लेकिन रिलीज से कुछ दिन पहले ही लगता है कि मेकर्स ने तारीखें बदल दी हैं, वजह यह है कि भारत में गुरुवार 11 अप्रैल को ईद मनाई जाएगी.

बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया गया है और वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, फिल्म में अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन और मानुषी छिल्लर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वहीं बात करें अजय देवगन की फिल्म मैदान की तो इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है, इसमें अजय देवगन के साथ जवान एक्ट्रेस प्रियामणि भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान