BMCM की रिलीज डेट टली, 10 अप्रैल नहीं इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म, अक्षय कुमार ने बताई वजह

BMCM Postponed: अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया. इसमें उन्होंने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ दी गई है.

BMCM की रिलीज डेट टली, 10 अप्रैल नहीं इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म, अक्षय कुमार ने बताई वजह

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट टली

नई दिल्ली:

इस साल अली अब्बास जफर की 'बड़े मियां छोटे मियां' का फैन्स को काफी इंतजार रहा है. अगर आप भी इस फिल्म की रिलीज के इंतजार में थे तो जरा एक दिन और रुक जाइए. पहले 10 अप्रैल को रिलीज हो रही इस फिल्म की डेट एक दिन आगे खिसक गई है. यह फिल्म अब 11 तारीख को रिलीज होगी. फिल्म के लीड स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में शेख नाहयान के साथ कुछ समय बिताया फिल यूएई में फिल्म को प्रमोट किया. उन्होंने फैन्स को ईद की मुबारकबाद भी दी.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने बताया टल गई रिलीज डेट

हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट शेयर किया है. वीडियो में दोनों एक्टर एक शानदार कार में बैठे दिख रहे हैं. पठानी सूट पहने हुए वह काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. अक्षय कहते हैं, "मैं और टाइगर वक्त अबू धाबी में हैं. हम लोग यहां अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हैं तो यहां हमें शेख नहयान के यहां से इफ्तार के लिए इन्विटेशन आया था. हम उनसे मिलने भी गए थे. बहुत मजा आया, बहुत अच्छा लगा.”

वह आगे कहते हैं, "वहां हमें पता चला कि यूएई ने ऐलान कर दिया है कि जो ईद है 10 अप्रैल को होगी. मतलब भारत में 11 अप्रैल को." टाइगर चिल्लाते हैं, "और हमने हमेशा से कहा है कि बड़े मियां छोटे मियां ईद पर ही आएंगे. अपना वादा बरकार रखते हैं हम आप सबसे अपने नजदीकी सिनेमा हॉल में 11 तारीख को ही मिलेंगे."

दोनों आखिर में कहते हैं, "तो बड़े और छोटे मियां की तरफ से आप सबको और आपके परिवार को एडवांस में ही ईद मुबारक." फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के 11 अप्रैल को आने की खबर शेयर की. उन्होंने फिल्म के पोस्टर को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, "हमने हमेशा से ही कहा था #बड़ेमियांछोटमियां ईद पर आएंगे. आगे बढ़ते रहें." हमारा वादा! इस गुरुवार, 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में आपसे मुलाकात होगी! एडवांस बुकिंग अभी खुली है...सिनेमाघरों में 3डी और आईमैक्स का एक्सपीरियंस लें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com