बिपाशा बसु ने बेबी बंप दिखाते हुए शेयर किया क्यूट वीडियो तो फैन्स ने कमेंट कर कहा- वाह!

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल बिपाशा बसु इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. और छाएं भी तो क्यों ना आखिर वे शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं.

बिपाशा बसु ने बेबी बंप दिखाते हुए शेयर किया क्यूट वीडियो तो फैन्स ने कमेंट कर कहा- वाह!

बिपाशा बसु ने बेबी बंप दिखाते हुए शेयर किया क्यूट वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल बिपाशा बसु इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. और छाएं भी तो क्यों ना आखिर वे शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं. 43 वर्ष की एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बीते दिनों पति करण सिंह ग्रोवर के साथ प्रेगनेंसी फोटोशूट के कई फोटोज़ शेयर किए थे. जिसके आते ही फैन्स के कमेंट का तांता लग गया था. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे बेबी बंप दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं. उनका अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है. 

सोशल मीडिया पर बिपाशा बसु का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे ब्लैक कलर के बॉडीकॉन ड्रेस के साथ वे खुले बालों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वे कहती सुनाई दे रही हैं कि वे मां बनने जा रही हैं. तो वहीं दूसरे महिला भी कहती है क्या तुम्हारे पेट में बच्चा है इसे सुन बिपाशा खूब मुस्कुराती हैं. उनका अंदाज देख फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा वाह क्या बात है आपके चेहरे पर मां बनने का ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए बिपाशा को बधाई दी. इतना ही नहीं बिपाशा के कुछ चाहने वाले उनके स्टाइलिश लुक और कंफर्टेबल आउटफिट को देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com