बिपाशा बसु के ग्लैमरस लुक ने बटोरी सुर्खियां, Photo देख पति करण सिंह ग्रोवर ने भी की तारीफ

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका लुक जबरदस्त लग रहा है. पिंक शर्ट में बिपाशा बसु का लुक शानदार तो लग ही रहा है.

बिपाशा बसु के ग्लैमरस लुक ने बटोरी सुर्खियां, Photo देख पति करण सिंह ग्रोवर ने भी की तारीफ

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के ग्लैमरस लुक ने बटोरी सुर्खियां

खास बातें

  • बिपाशा बसु के ग्लैमरस लुक ने बटोरी सुर्खियां
  • एक्ट्रेस का अंदाज देख पति करण सिंह ग्रोवर ने भी की तारीफ
  • बिपाशा बसु की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस लॉकडाउन में अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका लुक जबरदस्त लग रहा है. पिंक शर्ट में बिपाशा बसु का लुक शानदार तो लग ही रहा है, साथ ही उनके स्टाइल को लेकर फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. बिपाशा बसु की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रह हैं. 

Mood #loveyourself

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मूड... अपने आप को प्यार करो." एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, "डैम्म..." उनके अलावा मशहूर फैशन डिजाइनर और संजय खान की बेटी फराह खान अली ने भी बिपाशा की फोटो पर कमेंट किया. उन्होंने इमोजी के जरिए बिपाशा के अंदाज पर अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि इससे पहले भी बिपाशा बसु ने कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं, जो खूब वायरल हो रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों बिपाशा बसु (Bipasha Basu) पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ क्वारंटीन में समय बिता रही हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस हमेशा फैंस से जुड़ी रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. वहीं, करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो एक्टर हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे.