VIDEO: बिपाशा बसु की 6 महीने की बेटी ने पहनी साड़ी, कुछ यूं हुई मुखे भात की रस्म

बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर की बेटी अब 6 महीने की हो चुकी है. इस मौके पर मुखे भात की रस्म धूमधाम मनाई गई. खासतौर पर देवी का लुक सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

VIDEO: बिपाशा बसु की 6 महीने की बेटी ने पहनी साड़ी, कुछ यूं हुई मुखे भात की रस्म

बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर

नई दिल्ली:

बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर साल 2022 में एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स बने. तब से इनकी लाइफ और सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उसी की छाप दिखती है. दोनों स्टार्स अक्सर ही अपनी बच्ची की तस्वीरें शेयर करते हैं. हाल में उन्होंने बेटी देवी के एक खास दिन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. दरअसल नवंबर में पैदा हुई देवी अब 6 महीने की हो चुकी हैं. जब बच्चा 6 महीने का होता है तो उसे खाना (सॉलिड फूड) खिलाना शुरू किया जाता है और इसके लिए एक खास रस्म की जाती है. बंगाली लोग इसे मुखे भात यानी कि राइस सेरेमनी कहते हैं. 

बिपाशा और करन ने अपनी बेटी की मुखे भात रस्म के लिए एक शानदार पार्टी रखी थी. इस मौके पर पूरे रीती-रिवाज फॉलो किए गए. केवल बिपाशा और करन ने ही नहीं बेटी देवी ने भी एथनिक कपड़े पहने. बिपाशा ने तो रेड और व्हाइट कलर का सूट पहना था लेकिन देवी ने एक बनारसी साड़ी पहनी थी. वह इस लुक में बेहद प्यारी लग रही थीं. इस मौके पर खाने के साथ-साथ उनके सामने पढ़ाई-लिखाई से जुड़े कुछ चीजें भी रखी गईं और देखा गया कि देवी क्या चुनती हैं.

वायरल हुआ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा बसु ने जैसे ही वीडियो शेयर किया कमेंट्स की बाढ़ आ गई. सोशल मीडिया यूजर्स बिपाशा की बेटी के लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने लिखा, इस शानदार बंगाली रिवाज का वीडियो शेयर करने के लिए शुक्रिया. इन्हीं चीजों से पता लगता है कि हमारे देश की संस्कृति में कितने अलग-अलग रंग हैं. शुभांकरी ने लिखा, 6 महीने हो गए....वाकई समय पंख लगाकर उड़ता है. एक यूजर ने लिखा, बहुत बधाई बिपाशा लेकिन पैर में सोने की पायल मत पहनाओ.