Video: एक महीने की हुई बिपाशा और करण की बेटी देवी, वीडियो शेयर कर फैंस के साथ मनाया जश्न

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और उनके पति करण खुशी और गर्व से बेटी देवी के 1 महीने के पूरा होने का जश्न मना रहे हैं.

Video: एक महीने की हुई बिपाशा और करण की बेटी देवी, वीडियो शेयर कर फैंस के साथ मनाया जश्न

बेटी देवी के एक महीने का होने पर बिपाशा और करण ने काटा केक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक एक्ट्रेस बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी बीते दिन यानी 12 नवंबर को एक महीने की हो गई हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस और उनके पति के साथ एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह बेटी देवी के एक महीने के होने का केक काटती दिख रही हैं. बिपाशा बसु के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर रहे हैं.

बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और उनके पति करण खुशी और गर्व से बेटी देवी के एक महीने के पूरा होने का जश्न मना रहे हैं. इस वीडियो में दोनों 'हैप्पी बर्थडे' का गाना गाते हुए केक काटते नजर आ रहे हैं. वहीं इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'और ऐसे ही, देवी एक महीने की हो गई हैं. उन सभी को धन्यवाद जो देवी को प्यार और आशीर्वाद देते रहते हैं. हम बहुत आभारी हैं. दुर्गा दुर्गा. इस पर फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की पहली मुलाकात साल 2015 में भूषण पटेल की फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी, जिसके बाद वह कई फिल्मों में साथ नजर आए और  आखिरकार साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए. वहीं शादी के 6 साल बाद 12 नवंबर 2022 को दोनों बेटी देवी के पेरेंट्स बने हैं, जिसकी खुशी वह सोशलमीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.