भूमि पेडनेकर ने उठाया चटपटी आलू टिक्की चाट और गोलगप्पे का लुत्फ, बोलीं- दिल्ली की चाट में मेरा दिल है

भूमि पेडनेकर की दमदार अदाकारी हमने कई बार देखी है लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं भूमि का गोलगप्पा प्यार. खुद भीम भूमि पेडणेकर ने अपना एक सुपर डिलीशियस वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आना लाजमी है.

भूमि पेडनेकर ने उठाया चटपटी आलू टिक्की चाट और गोलगप्पे का लुत्फ, बोलीं- दिल्ली की चाट में मेरा दिल है

भूमि पेडनेकर ने खाए गोल गप्पे

नई दिल्ली :

भूमि पेडनेकर इन दिनों बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एंड प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस में से हैं. हाल ही में भूमि को उनकी फिल्म 'बधाई दो' के लिए फैंस की काफी तारीफ मिल रही है. भूमि एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें फिल्मों में अलग-अलग किरदार के लिए पहचाना जाता है. अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से भूमि अक्सर फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. भूमि पेडनेकर 2015 की फिल्म 'दम लगा के हईशा' से इंडस्ट्री में एंट्री की और तब से लेकर अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हमने कई बार भूमि पेडनेकर की दमदार अदाकारी देखी है लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं भूमि का गोलगप्पा प्यार.  खुद भीम भूमि ने अपना एक सुपर डिलीशियस जबरदस्त वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आना लाजिमी है.

भूमि पेडनेकर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो अपलोड किया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वो एक जबरदस्त गोलगप्पा फैन हैं. भूमि ने जो वीडियो अपलोड किया है उसमें वो  गोल गप्पे के पानी और बीच में नाचती हुई बूंदी के साथ पानी पूरी एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ गोलगप्पे ही नहीं बल्कि भूमि पेडनेकर दही और हरी चटनी से डूबी आलू टिक्की चाट का भी बड़े चाव से  स्वाद चखती हुई देखी जा सकती हैं. वीडियो में भूमि पेडनेकर पर्पल कलर की टीशर्ट पहने हुए बहुत ही सिंपल और स्वीट लुक में नजर आ रही हैं. बंधे हुए बाल और सिंपल क्यूट लुक में जिस तरह भूमि दिल्ली की चाट एंजॉय कर रही हैं उससे उनका खाने को लेकर प्यार साफ झलक रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूमि पेडनेकर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा, 'दिल्ली की चाट में मेरा दिल है'. इस वीडियो को देखकर भूमि की बहन समीक्षा पेडनेकर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, मुझे यह अभी चाहिए. इसके अलावा फैंस के भी भूमि के इस जबरदस्त वीडियो पर ढेर सारे कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'सभी फेवरेट एक ही फ्रेम में'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'देख कर मुंह में पानी आ रहा है'. वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही भूमि अजय बहल की फिल्म 'द लेडी किलर' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. इसके अलावा भूमि पेडनेकर अनुभव सिन्हा की भीड़, शशांक खेतान की गोविंदा आला रे, अक्षय कुमार के साथ फिल्म रक्षा बंधन में दिखाई देंगी.