Bhoot Police Movie Review: न हंसाती है, न डराती है सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की 'भूत पुलिस'

Bhoot Police Movie Review: OTT की दुनिया में हॉरर फिल्मों की भरमार है. इसमें एक और नाम 'भूत पुलिस' का जुड़ गया है. जानें कैसी है सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडीस, यामी गौतम और जावेद जाफरी की फिल्म.

Bhoot Police Movie Review: न हंसाती है, न डराती है सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की 'भूत पुलिस'

Bhoot Police Movie Review: जानें कैसी है 'भूत पुलिस'

नई दिल्ली :

Bhoot Police Movie Review: OTT की दुनिया में हॉरर फिल्मों की भरमार है. हॉरर फिल्मों के मामले शानदार विकल्प मौजूद हैं. जिनमें हंसाने, डराने और रोंगटे खड़े करने के अपार मौके मौजूद हैं. लेकिन बॉलीवुड हॉरर फिल्मों के मामले में ज्यादा मैच्योर हो नहीं सका है. बड़ी स्टारकास्ट के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर कुछ बड़ा करिश्मा करने की कोशिश करते हैं. लेकिन वह कहानी और ट्रीटमेंट को भूल जाते हैं. ऐसा ही कुछ 'भूत पुलिस (Bhoot Police)' के बारे में भी है. एक कामचलाऊ स्टोरी, औसत एक्टिंग और डराने की नाकाम कोशिश 'भूत पुलिस' को एक बेअसर फिल्म साबित कर देती है. फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडीस, यामी गौतम और जावेद जाफरी जैसी स्टारकास्ट है, लेकिन हॉरर कॉमेडी को वह उस मुकाम तक नहीं पहुंचा पाते हैं, जहां वह एंटरटेन कर सके.

'भूत पुलिस (Bhoot Police)' की कहानी दो भाइयों सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की है. वह तांत्रिक हैं और उनके पास एक किताब है जिसमें भूतों से निबटने का सारा काला-चिट्ठा दे रखा है. फिर यामी गौतम भूतों से जुड़ी अपनी एक समस्या लेकर इन भाइयों के पास पहुंचती है. यामी की बहन है जैकलिन फर्नांडीस. इस तरह सैफ और अर्जुन इस जुगत में लग जाते हैं. भूतों को लेकर कई तरह की बातें बताई जाती हैं, लेकिन वह सब पहली फिल्मों में सुनी और देखी जा चुकी है. जिस तरह का डरावना माहौल फिल्म में पेश किया जाता है, वह काफी बचकाना लगता है. 

'भूत पुलिस (Bhoot Police)' में अगर एक्टिंग की बात करें तो सभी स्टार निराश करते हैं. सैफ अली खान किन्हीं सीन में जमे हैं. अर्जुन कपूर, जैकलिन और यामी कहीं भी असरदार नहीं लगे हैं. इस तरह कमजोर स्क्रिप्ट पर रची गई, यह फिल्म एक्टिंग के मोर्चे पर भी मात खा जाती है. इस तरह डिज्नी प्लस हॉटस्टार बॉलीवुड फिल्म के जरिये एंटरटेन करने में एक बार फिर असफल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेटिंग: 1.5/5 स्टार
डायरेक्टर: पवन कृपलानी
कलाकारः सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडीस, यामी गौतम और जावेद जाफरी