विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 23, 2022

Mridula Tripathi से पहले ये 5 एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं बॉलीवुड में डेब्यू, एक तो ले चुकी है सबसे ज्यादा फीस

मृदुला त्रिपाठी की गिनती उन अभिनेत्रियों में होने लगी जिन्होंने अपनी शादी के बाद एक्टिंग करनी शुरू की. आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं.

Read Time: 3 mins
Mridula Tripathi से पहले ये 5 एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं बॉलीवुड में डेब्यू, एक तो ले चुकी है सबसे ज्यादा फीस
मृदुला त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला खूबसूरती में किसी हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अक्सर अभिनेता के साथ दिखाई देती रहती हैं. वहीं पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में गिनती होती है. ऐसे में उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी ने भी पति के रास्ते में चलने का फैसला कर लिया है. जी हां, मृदुला जल्द फिल्मी पर्दे पर एक्टिंग करती दिखाई देंगी. वह बंगाली फिल्मों से अपना एक्टिंग करियर शुरू कर रही हैं. जिसके बाद मृदुला त्रिपाठी की गिनती उन अभिनेत्रियों में होने लगी जिन्होंने अपनी शादी के बाद एक्टिंग करनी शुरू की. आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं. 

सनी लियोनी
यह बॉलीवुड की चर्चित की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सनी लियोनी शादीशुदा थीं. उन्होंने एडल्ट फिल्मों के अभिनेता डेनियल वेबर से शादी की थी. सनी लियोनी ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2012 में फिल्म जिस्म से किया था. 

अदीति राव हैदरी
यह बॉलीवुड की दिल्ली 6, रॉकस्टार, पद्मावत और अजीब दास्तां जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अदीति राव हैदरी ने साल फिल्म दिल्ली 6 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उस वक्त वह शादीशुदा थीं. 

चित्रांगदा सिंह
यह भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने शादी के बाद एक्टिंग को अपने करियर के तौर पर चुना. चित्रांगदा सिंह ने साल 2001 में गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2005 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि चित्रांगदा सिंह और ज्योति रंधावा अब अलग हैं. 

विद्या मालवड़े
इन्होंने अपने पहले पति अरविंद सिंह बग्गा के साल 1997 में शादी की थी. शादी के बाद विद्या मालवड़े ने 2003 में फिल्म इंतेहा से बॉलीवुड में करियर शुरू किया था. हालांकि उनके पहले पति एक प्लेन हादसे में मारे गए. जिसके बाद विद्या मालवड़े ने दूसरे शादी निर्देशक आशुतोष गोवारिकर से की. 

मौसमी चटर्जी 
यह सत्तर के दशक की महंगी अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी हैं. मौसमी चटर्जी ने कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. उन्होंने जयंत मुखर्जी से शादी की थी. शादी के बाद मौसमी चटर्जी पर्दे पर एक्टिंग करती दिखाई दी थी. इसके लिए उनके पति ने उनका काफी सपोर्ट किया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dance Video: साउथ सुपरस्टार्स ने बेटी वरलक्ष्मी की संगीत सेरेमनी में किया डांस, टक्कर देने खुद स्टेज पर उतरीं बेटी, वीडियो जीत रहा फैंस का दिल
Mridula Tripathi से पहले ये 5 एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं बॉलीवुड में डेब्यू, एक तो ले चुकी है सबसे ज्यादा फीस
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Next Article
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;