Bastar Box Office Collection Day 1: अदा शर्मा की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, जानें बस्तर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bastar Box Office Collection Day 1: 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक 'द केरल स्टोरी' देने के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' लेकर आए हैं.

Bastar Box Office Collection Day 1: अदा शर्मा की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, जानें बस्तर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bastar Box Office Collection Day 1: अदा शर्मा की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

Bastar Box Office Collection Day 1: 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक 'द केरल स्टोरी' देने के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' लेकर आए हैं. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. रिलीज से पहले फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' काफी चर्चा में रही है. मेकर्स ने इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी किया है. लेकिन 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की पहले दिन की कमाई देख लग रहा है कि इस बार अदा शर्मा की फिल्म वह नहीं कर सकी, जिसकी उम्मीद की जा रही थी. 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा है. 

ताजा आंकड़ों की मानें तो 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने अपने पहले दिन 1-2 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी शुरुआती आंकड़ें हैं. इसमें रात तक बदलाव देखने को मिल सकता है. खबरों की मानें तो 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का बजट करीब 15 करोड़ रुपये रहा है. 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के बारे में बात करते हुए, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह कहते हैं, "बस्तर: द नक्सल स्टोरी के साथ, असुविधाजनक सच्चाइयों को उजागर करने की यात्रा जारी है. द केरल स्टोरी के बाद, हम एक और धमाकेदार कहानी को उजागर करने के लिए तैयार हो रहे हैं. इस बोल्ड कहानी को पेश करना सम्मान की बात है और ईमानदार फिल्म जो हर किसी को अंदर तक झकझोर देगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा, "द केरल स्टोरी को मिले जबरदस्त प्यार और आशीर्वाद के बाद - हमने आजाद भारत के एक और डेडली सीक्रेट को सामने लाने की हिम्मत जुटाई. यह बस्तर से है - हमारे देश के दिल से. ये एक भयंकर, घिनौनी सच्चाई है जो आपको आपके अस्तित्व के मूल में झकझोर देगी. हमारा दृढ़ विश्वास है कि आपने हमें जो आशीर्वाद और समर्थन दिया है, हमें फिर वैसा ही आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा.'' फिल्म के पहले पोस्टर में फिल्म की एक अहम घटना को दिखाया गया है, जो कि डराने वाली भी है. लटकती लाशों का सीन पूरी फिल्म की सिर्फ 1% झलक है जिसे निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं.