टीवी की दुनिया से दूर बानी- इश्क का कल्मा की एक्ट्रेस नेहा बग्गा ने गुपचुप रचाई शादी, शेयर की खूबसूरत वेडिंग PICS 

Neha Bagga Wedding Photos: बानी इश्क दा कलमा एक्ट्रेस नेहा बग्गा ने अचानक अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को चौंका दिया है.

टीवी की दुनिया से दूर बानी- इश्क का कल्मा की एक्ट्रेस नेहा बग्गा ने गुपचुप रचाई शादी, शेयर की खूबसूरत वेडिंग PICS 

टीवी एक्ट्रेस नेहा बग्गा ने की शादी

नई दिल्ली:

Neha Bagga Wedding Pics: मेरे दिल की लाइफलाइन, पिया रंगरेज और बानी इश्क दा कलमा जैसे शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा बग्गा टीवी की दुनिया से दूर हैं. लेकिन वह फैंस के लिए फनी वीडियो और खूबसूरत तस्वीरों के जरिए दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी अचानक शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को चौंका दिया है. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनके खूबसूरत लुक की तारीफ कर रहे हैं. 

नेहा बग्गा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हमेशा के लिए 9.11.23. इसके साथ हार्ट इमोजी और एविल आई इमोजी भी शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स ने हार्ट इमोजी की भरमार कर दी है. वहीं कुछ फैंस यह सवाल पूछते दिख रहे हैं कि शादी अब हुई है क्या?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि नेहा बग्गा सीरियल बानी इश्क दा कलमा के रोल से काफी फेमस हुई थीं. वहीं उनके रोल रज्जो को खूब पसंद किया गया था. दरअसल, सीरियल की कहानी दो दोस्तों की थीं, जिनकी अरेंज मैरिज होती है. लेकिन एक हादसा उनकी जिंदगी बदल देता है. इस कहानी ने दर्शकों का खूब दिल जीता था और यह काफी समय तक चर्चा में भी रहा था.