पूल में जाने की खुशी में यूं डांस करती नजर आईं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, वायरल हुआ हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो

हर्षाली मल्होत्रा की फिल्म बजरंगी भाईजान 2015 में रिलीज हुई थी और उन्होंने फैन्स के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. अब उनका लेटेस्ट वीडियो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है.

पूल में जाने की खुशी में यूं डांस करती नजर आईं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, वायरल हुआ हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हर्षाली मल्होत्रा की फिल्म बजरंगी भाईजान 2015 में रिलीज हुई थी और उन्होंने फैन्स के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. उनकी क्यूटनेस और एक्टिंग ने फिल्म की कामयाबी में जबरदस्त भूमिका निभाई थी. फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर लीड रोल में थे जबकि कबीर खान ने फिल्म को डायरेक्ट किया था. हालांकि बजरंगी भाईजान के बाद हर्षाली ने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली और अब 14 वर्षीय एक्ट्रेस सिर्फ सोशल मीडिया पर ही अपने वीडियो पोस्ट करती हैं और फैन्स से जुड़ी रहती हैं. 

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह पूल किनारे नजर आ रही हैं और पूल में जाने की खुशी में डांस करती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को हर्षाली मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं अपने पूल की तरफ जाते हुए.' उनके फैन्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वह इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

हर्षाली मल्होत्रा के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'वाह हर्षाली सिस्टर, बजरंगी भाईजान की चाइल्ड आर्टिस्ट मुन्नी अभी कितनी बड़ हो गई.' वहीं एक फैन ने उन्हें क्वीन बताया है. इस तरह हर्षाली मल्होत्रा एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना चौदहवां जन्मदिन मनाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज