बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा ने सिर पर पल्लू रखकर वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले- अति सुंदर

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा बेशक फिल्मों में दोबारा नजर नहीं आईं. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा ने सिर पर पल्लू रखकर वीडियो किया शेयर, फैन्स बोले- अति सुंदर

हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा बेशक फिल्मों में दोबारा नजर नहीं आईं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर फैन्स से कनेक्टेड रहती हैं. वह लगातार अपने डांस और डायलॉग वीडियो शेयर करती रहती हैं. मुन्नी के इन वीडियो पर उन्हें फैन्स का खूब प्यार भी मिलता है. हर्षाली मल्होत्रा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक पंजाबी डायलॉग बोल रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने पीली साड़ी पहन रखी है और सिर पर पल्लू भी ले रखा है. इसमें वीडियो में मुन्नी डायलॉग बोलती हैं, 'मैं तैनू फिर मिलांगी...'

हर्षाली मल्होत्रा के इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. हर्षाली के इस वीडियो पर फैन्स अति सुंदर लिख रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 13 वर्षीय हर्षाली ने 2015 में कबीर खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर लीड रोल में थे. हालांकि वह टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. हर्षाली मल्होत्रा टीवी सीरियल 'कुबूल है (2014)', 'लौट आओ तृषा (2014)' और 'सावधान इंडिया' में नजर आ चुकी हैं. यही नहीं, हर्षाली मल्होत्रा कई पाकिस्तानी विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. 

Bhojpuri एक्टर Arvind Akela Kallu से बातचीत, बेरोजगारी पर बनाया नया गाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com