Deepika Padukone vs PV Sindhu: दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु में हो गया बैडमिंटन का मुकाबला, देखें कौन जीता?

दीपिका पादुकोण ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और पी.वी. सिंधु (Deepika Padukone vs PV Sindhu) फिर से एक साथ हैं. दोनों में मुकाबला हो रहा है.

Deepika Padukone vs PV Sindhu: दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु में हो गया बैडमिंटन का मुकाबला, देखें कौन जीता?

दीपिका पादुकोण और पी.वी. सिंधु में हुआ मुकाबला

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण और पी.वी. सिंधु पिछले कुछ दिनों एक साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ओलंपिक मेडल विनर बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलती हुई नजर आ रही थीं. अब दीपिका पादुकोण ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और पी.वी. सिंधु फिर से एक साथ हैं. इस वीडियो के साथ दीपिका पादुकोण ने लिखा है, 'बताओ कौन जीता?' इसके साथ उन्होंने पी.वी. सिंधु को टैग किया है. 

दीपिका पादुकोण इस वीडियो में पी.वी. सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलने की वजह बता रही हैं. दीपिका कहती हैं कि वह वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए प्रैक्टिस कर रही थीं तो उन्हें लगा कि मैं उनके लिए बेस्ट पार्टनर रहूंगी. पी.वी. सिंधु कहती हैं कि अगर दीपिका बैडमिंटन खेल रही होतीं तो वह टॉप प्लेयर होतीं. हालांकि दोनों को एक साथ देखकर कई लोग पी.वी. सिंधु की बायोपिक में दीपिका पादुकोण के होने की बात कह रहे हैं. लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों जैसे पठान, द इंटर्न और फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस शकुन बत्रा की अनाम फिल्म और '83' में भी जल्द दिखाई देंगी. बात करें रणवीर सिंह की तो वो जल्द ही 'सर्कस', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. उनकी फिल्म '83' भी रिलीज के लिए तैयार है.