BMCM Box Office Collection Day 2: अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां ने बनाया रिकॉर्ड, दो दिनों किया ये कमाल

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म का दूसरे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ चुका है.

BMCM Box Office Collection Day 2: अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां ने बनाया रिकॉर्ड, दो दिनों किया ये कमाल

BMCM Box Office Collection Day 2 बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का दुनियाभर में बोलबाला है. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई है और दो दिन में ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. अक्षय-टाइगर के जबरदस्त एक्शन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं. ईद के मौके पर बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ विदेशों में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

मल्टीस्टारर फिल्म 

बड़े मियां छोटे मियां मल्टीस्टारर फिल्म है. अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. पृथ्वीराज ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. विलेन बनकर पृथ्वीराज फैंस के दिल में बस गए हैं.

वर्ल्डवाइड किया इतना कलेक्शन

बड़े मियां छोटे मियां के इंडियन कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 15.65 करोड़ और दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 22.65 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 55.14 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बड़े मियां छोटे मियां वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है. रिपोर्ट्स की माने तो वर्ल्डवाइड फिल्म वीकेंड पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

'मैदान' से हुई टक्कर

बड़े मियां छोटे मियां के ईद के मौके पर रिलीज हुई है. 10 अप्रैल की शाम को अजय देवगन की मैदान भी रिलीज हुई है. जिसका असर बड़े मियां छोटे मियां के कलेक्शन पर देखने को मिला है. मैदान एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें अजय देवगन ने इंडियन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है. अजय के साथ फिल्म में प्रियामणि अहम किरदार निभाती नजर आईं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां