Bachpan Ka Pyaar: बादशाह ने सहदेव दिर्दो संग रिलीज किया 'बचपन का प्यार' सॉन्ग, देखें Video

'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) गाने को बादशाह (Badshah) ने रिलीज कर दिया है. गाने में सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) का कूल अंदाज नजर आ रहा है.

Bachpan Ka Pyaar: बादशाह ने सहदेव दिर्दो संग रिलीज किया 'बचपन का प्यार' सॉन्ग, देखें Video

'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) गाना रिलीज के साथ वायरल

नई दिल्ली:

'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) गाने से सोशल मीडिया के जरिए पूरे देश में लोकप्रिय हो चुके सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) का पहला ऑफिशियल गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने को मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) ने क्रिएट किया है. गाने का टाइटल भी 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) ही रखा गया है. इस सॉन्ग में रैप के जरिए बचपन से लेकर बड़े होने तक की लव स्टोरी को दर्शाया गया है. इस गाने को लेकर काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था. आखिरकार यह गाना रिलीज हो गया है.

देखें Video

'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) गाने में सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) ने बादशाह (Badshah) संग परफॉर्म भी किया है. गाने को रिजीज हुए कुछ ही देर हुआ है और यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया है. इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया है. गाने के बोल बादशाह ने ही लिखे हैं. बादशाह ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) फेम सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले हैं. उनके गाने पर कई रील भी बन चुके हैं. वहीं, बादशाह की बात करें तो उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. हाल ही में उनका और जैकलीन का पानी-पानी सॉन्ग रिलीज हुआ जो खूब पसंद किया गया था.