हाथी के बच्चे को समझ नहीं आया क्या करे सूंड से, पानी में धमाधम लगा पटकने- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें हाथी का एक बच्चा पानी (Baby Elephant Video) में जोर-जोर से अपनी सूंड पटक रहा है.

हाथी के बच्चे को समझ नहीं आया क्या करे सूंड से, पानी में धमाधम लगा पटकने- देखें Video

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने शेयर किया Baby Elephant का Video

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें हाथी का एक बच्चा पानी में जोर-जोर से अपनी सूंड पटक रहा है. इस वीडियो में हाथी की बच्चे (Baby Elephant Video) की क्यूटनेस बहुत ही कमाल की है. हाथी के बच्चे के साथ ही उसकी पूरी फैमिली है, लेकिन इस बेबी को यह बात समझ नहीं आ रही है कि उसे अपनी सूंड के साथ करना क्या है. ऐसे में वह उसे सिर्फ पानी में पटककर खेलता नजर आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इस वीडियो को इमोजी के साथ शेयर रिट्वीट है जबकि असल में इस वीडियो आईएफएस सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने हाथी के बच्चे और उसकी सूंड को लेकर भी जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'क्यूटनेस ओवरलोडेड...हाथी के बच्चे असल में नहीं जानते हैं कि उन्हें अपनी सूंड के साथ करना क्या है. वह उसे पटकते रहते हैं और कई बार तो उस पर पांव भी रख देते हैं. लेकिन 6 से 8 महीने के होते ही उन्हें अपनी सूंड का इस्तेमाल करना आ जाता है.' इस तरह उन्होंने अहम जानकारी दी है और ह वीडियो बहुत ही कमाल का है.