विज्ञापन
This Article is From Mar 21, 2020

बाहुबली प्रभास ने कोरोनावायरस के डर से खुद को घर में किया बंद, विदेश से शूटिंग कर लौटे थे एक्टर

बाहुबली (Baahubali) फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. उन्होंने विदेश से लौटके ही खुद को घर में कैद कर लिया है.

बाहुबली प्रभास ने कोरोनावायरस के डर से खुद को घर में किया बंद, विदेश से शूटिंग कर लौटे थे एक्टर
बाहुबली (Baahubali) फेम प्रभास (Prabhas) ने खुद दी जानकारी
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार भारत सहित पूरी दुनिया में फैल रहा है. फिल्मों की शूटिंग को भी कैंसिल किया जा रहा है. बॉलीवुड कलाकार वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक करने में लगे हैं. इसी बीच बाहुबली (Baahubali) फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग के लिए जॉर्जिया गए हुए थे. वापस लौटने के बाद वो सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए हैं. इस फिल्म की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी अलग-थलग हो गई हैं. प्रभास (Prabhas) ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है.

बाहुबली (Baahubali) फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) ने अपने पोस्ट में लिखा: "विदेश में शूटिंग कर सुरक्षित वापस आ गया हूं. कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए मैंने सेल्फ क्वारंटाइन में जाने का फैसला किया है. आशा करता हूं कि आप लोग भी इसके बचाव में कोई सुरक्षित ऊपाय कर रहे होंगे."  प्रभास का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

इससे पहले प्रभास (Prabhas Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर पोस्ट करते हुए लिखा था, "हां, यह कठिन स्वास्थ्य और सार्वजनिक सुरक्षा चुनौती है, लेकिन याद रखें कि हम में से हर किसी को इस कोरोनोवायरस महामारी पर जीत हासिल करने के लिए एक भूमिका निभानी है. कुछ सावधानियां बरतनें और गलत जानकारी से दूर रहने से हमें इस महामारी की वृद्धि पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी."

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो (Saaho)' पिछले साल रिलीज हुई थी. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया ता. फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा नजर आए थे. अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'प्रभास 20' है. इसी की शूटिंग करने वो विदेश गए थे.

बता दें कि देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई. इन 258 लोगों में से 39 विदेशी नागरिक हैं. इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली के, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन के तथा कनाडा, इंडोनेशिया एवं सिंगापुर के एक-एक नागरिक शामिल हैं. इस आंकड़े में दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में दर्ज किए गए कुल चार लोगों की मौत के मामले भी शामिल हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
बाहुबली प्रभास ने कोरोनावायरस के डर से खुद को घर में किया बंद, विदेश से शूटिंग कर लौटे थे एक्टर
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com