सिंगर बी प्राक और पत्नी मीरा के नवजात बच्ची का हुआ निधन, सिंगर ने शेयर किया इमोशनल नोट

बी प्राक और उनके चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बता दें, बी प्राक दूसरी बार पिता बने, लेकिन जन्म के कुछ देर बाद ही उनके बच्चे ने दम तोड़ दिया.

सिंगर बी प्राक और पत्नी मीरा के नवजात बच्ची का हुआ निधन, सिंगर ने शेयर किया इमोशनल नोट

बी-प्राक के नवजात बच्चे का हुआ निधन

नई दिल्ली :

बी प्राक बॉलीवुड और पंजाब फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने सिंगर हैं. बी प्राक और उनके चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बता दें, बी प्राक दूसरी बार पिता बने, लेकिन जन्म के कुछ देर बाद ही उनके बच्चे ने दम तोड़ दिया. इस समय सिंगर के घर में मायूसी का माहौल है. बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे और बेसब्री से बच्चे का इंतजार कर रहे थे. पर बच्चे ने जन्म के कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया. बी प्राक ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स के साथ यह जानकारी साझा की. सिंगर ने इस दुख की घड़ी में फैन्स से गुजारिश की है कि वे उनकी और उनकी पत्नी की प्राइवेसी को बनाए रखें. 

बी प्राक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, "बहुत दुख के साथ हम लोग यह अनाउंस कर रहे हैं कि जन्में बच्चे का इस दुनिया में आने के एकदम बाद ही निधन हो गया. बतौर पेरेंट्स हम इस समय सबसे बड़ी मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं. हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिन्होंने अपनी पूरी जान लगा दी. हमें सपोर्ट किया. हम सभी इस समय अपने होश में नहीं हैं. बहुत टूटे हुए हैं. हम आप सभी से गुजारिश करते हैं कि हमें हमारी प्राइवेसी बनाए रखने दें. आपके मीरा और बी प्राक".

गौरतलब है कि इससे पहले कपल ने बेबी का स्वागत 2020 में किया था. उनकी पत्नी मीरा ने बेबी बॉय को जन्म दिया था. साल 2019 में बी प्राक ने चंडीगढ़ में मीरा से शादी की थी. हाल ही में सिंगर का गाना 'इश्क नहीं करते' रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस गाने को बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था. यह एक इमोशनल गाना था, जिसे जानी और बी प्राक ने मिलकर कंपोज किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com