आयुष्मान खुराना ने सचिन तेंदुलकर के साथ खेला फुटबॉल मैच, मास्टर ब्लास्टर के सामने दागे गोल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आयुष्मान खुराना और क्रिकेटर के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की. इन दोनों को एक साथ फुटबॉल मैच खेलते हुए देखा गया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

आयुष्मान खुराना ने सचिन तेंदुलकर के साथ खेला फुटबॉल मैच, मास्टर ब्लास्टर के सामने दागे गोल

आयुष्मान खुराना और सचिन तेंदुलकर मैच खेलते नजर आए

नई दिल्ली:

खेल और बॉलीवुड के बीच हमेशा से तालमेल देखने को मिलता है. अक्सर फिल्मी सितारों को क्रिकेटर और अन्य खिलाड़ी के साथ देखा जाता है. अब इन दिनों बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के दो दिग्गज एक साथ मैच खेलते दिखाई दे रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आयुष्मान खुराना और क्रिकेटर के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की. इन दोनों को एक साथ फुटबॉल मैच खेलते हुए देखा गया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना और सचिन तेंदुलकर महिला टीम की तरफ से खेलते दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों हस्तियों ने यह मैच यूनिसेफ की ओर से खेला है. वीडियो में आयुष्मान खुराना और सचिन तेंदुलकर एक-दूसरे की टीम के खिलाफ गेम खेलते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में दोनों ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं और एक-दूसरे की टीम के खिलाफ शानदार मैच खेलते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना और सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना बहुत जल्द फिल्म एन एक्शन हीरो में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे खूब पसंद किया गया.