नहीं रहे आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के परिवार में बुरी खबर है. अभिनेता के पिता मशहूर पंडित पी खुराना अब इस दुनिया में नहीं रहे. वह बीते कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे. जिसके चलते पी खुराना दो दिनों से अस्पताल में भर्ती थे.

नहीं रहे आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन

नहीं रहे आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के परिवार में बुरी खबर है. अभिनेता के पिता मशहूर पंडित पी खुराना अब इस दुनिया में नहीं रहे. वह बीते कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे. जिसके चलते पी खुराना दो दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. लेकिन शुक्रवार को उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और पी खुराना ने दुनिया को अलविदा कहा दिया. उन्होंने चंडीगढ़ के फॉर्टिस अस्पताल में आखिरी सांस ली है. पी खुराना के निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है.

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के फैंस भी उनके पिता के निधन पर शोक जता रहे हैं. बताया जा रहा है कि पी खुराना की निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है. तबीयत खराब बिगड़ने के बाद पी खुराना को दो दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया था. पी खुराना एक जाने-माने ज्योतिषाचार्य थे. उन्होंने अपने बड़े बेटे आयुष्मान खुराना को नाम की स्पेलिंग बदलने की सलाह दी थी, जिसके बाद अभिनेता के करियर में काफी बदलाव देखने को मिला था.

पिता पी खुराना के निधन को लेकर उनके छोटे अपारशक्ति खुराना ने एक बयान जारी कर जानकारी दी है. उन्होंने कहा, 'गहरे दुख के साथ हमें यह सूचित करना पड़ रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, ज्योतिष पी खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में एक लंबी लाइलाज बीमारी के कारण निधन हो गया है. हम व्यक्तिगत नुकसान के इस समय में आपकी सभी प्रार्थनाओं और समर्थन के ऋणी हैं.' बताया जा रहा है कि पी खुराना का अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मणिमाजरा शमशान घाट में किया जाएगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत और अनिल कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट