'कॉम्प्लान' के इस ऐड में नजर आ रहे हैं बॉलीवुड के दो सितारे, एक सलमान की हीरोइन दूसरा सुपरस्टार, शर्त लगा लीजिए पहचाना नहीं पाएंगे

आज हम आपको तो ऐसे ही फिल्मी सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हें बचपन में देख कर पहचानने में आपके पसीने छूट जाएंगे. दोनों ने ही बड़े होकर बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. 

'कॉम्प्लान' के इस ऐड में नजर आ रहे हैं बॉलीवुड के दो सितारे, एक सलमान की हीरोइन दूसरा सुपरस्टार, शर्त लगा लीजिए पहचाना नहीं पाएंगे

कॉम्प्लान' के इस ऐड में नजर आ रहे हैं बॉलीवुड के दो सितारे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई कलाकार बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंट्री करते हैं और छा जाते हैं.  अपनी एक्टिंग और मासूमियत से वो लोगों का दिल जीत लेते हैं. बड़े होने के बाद फिर वो इंडस्ट्री में दोबारा कदम रखते हैं. आज हम आपको तो ऐसे ही फिल्मी सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हें बचपन में देख कर पहचानने में आपके पसीने छूट जाएंगे. दोनों ने ही बड़े होकर बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं.  तो जरा Complan के विज्ञापन वाले इस वीडियो पर जरा गौर फरमाइए  और पहचान कर बताइए वीडियो में नजर आ रहे हैं तो बच्चे कौन हैं.  चलिए आपको हिंट दिए देते हैं इनमें से जो बच्ची है वो सलमान खान की एक्ट्रेस रह चुकी है तो वहीं बच्चा बॉलीवुड का सुपरस्टार है..

बॉलीवुड के स्टार्स हैं ये बच्चे 

अगर इन दोनों ही प्यारे बच्चों को पहचानने में मुश्किल आ रही है तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर और अपनी खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली आयशा टाकिया हैं. जी हां इन दोनों ने बचपन में ही साथ में काम किया था. इस एड के बाद से आयशा काफी फेमस हो गई थीं. उनके इस एड का वीडियो वायरल हो रहा है.

फैंस के पहचानने में छूटे पसीने 
एड में आयशा और शाहिद बेहद प्यारे लग रहे हैं. दोनों को वीडियो में पहचानना मुश्किल है. वीडियो देखकर आप कह ही नहीं सकते हैं ये आयशा और शाहिद हैं. हर कोई धोखा खा रहा है. फैंस भी इस वीडियो को देखने के बाद ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. शाहिद और आयशा के वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- किसे पता था वो दोनों इतने पॉपुलर हो जाएंगे. वहीं दूसरे ने लिखा- ये कितना प्यारा था. वहीं एक ने लिखा- ओएमजी मुझे ये एड याद है. उफ्फफ... मेजर नोस्टाल्जिया. बता दें आयशा और शाहिद साथ में फिल्म दिल मांगे मोर, पाठशाला जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो आयशा टाकिया अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं. आयशा आखिरी बार फिल्म वॉन्टेंड में सलमान खान के साथ नजर आईं थीं. ये फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद से आयशा ने एक्टिंग से दूरी बना ली. आयशा ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है लेकिन वो अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट हो जाती हैं. जहां से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. वहीं शाहिद कपूर की बात करें तो वो आखिरी बार कृति सेनन के साथ फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए थे. ये रॉम-कॉम फिल्म को काफी पसंद किया गया था. शाहिद अब जल्द ही वेब सीरीज फर्जी के सेकंड पार्ट में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला