आंटी ने शादी में 'बंदूक चल गई' गाने पर किया ऐसा डांस जमा दिया रंग, देखने वाले बनाने लगे VIDEO, बोले- फुल पैसा वसूल

सोशल मीडिया पर आंटी का ये धांसू डांस तेजी से वायरल हो रहा है और 16 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. महिला का ये डांस देखकर यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

आंटी ने शादी में 'बंदूक चल गई' गाने पर किया ऐसा डांस जमा दिया रंग, देखने वाले बनाने लगे VIDEO, बोले- फुल पैसा वसूल

वायरल हुआ आंटी का डांस वीडियो

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट का खजाना है, लेकिन इस खजाने में कुछ ऐसे जबरदस्त वीडियो छिपे हुए हैं, जो जब बाहर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं. कुछ इसी तरीके से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें साड़ी पहने संस्कारी बहू डांस करने आई तो स्टेज पर आग ही लगा दी. भाभी जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. यकीन मानिए इस डांस को बार-बार देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे.

सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए इस वीडियो में हरे रंग की बनारसी साड़ी पहने एक महिला भोजपुरी गाने 'बंदूक चलेगी, तेरी बंदूक चलेगी' पर ऐसा जबरदस्त डांस कर रही है कि हर कोई बस उन्हें ही देख रहा है. सिर्फ आंटी जी के लटके-झटके ही नहीं बल्कि उनके फेशियल एक्सप्रेशन भी इतने कमाल के हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी वो मात दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर vvviishall_meme नाम से बने पेज पर शादी के दौरान का ये वीडियो शेयर किया गया और इसे पोस्ट करते हुए लिखा- 'मम्मी को बुलाने आया था पड़ोस वाली भाभी का डांस देखकर रुक गया'.

सोशल मीडिया पर भाभी जी का ये धांसू डांस तेजी से वायरल हो रहा है और 16 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. महिला का ये डांस देखकर यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'ये भाभियां ही हमारे ब्रेकअप की वजह होती है'. एक और यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, 'बीवी ऐसी लाओ कि चार लोग बोले लंगूर के हाथ में अंगूर लग गया'. किसी ने भाभी जी के डांस को पैसा वसूल बताया, तो किसी ने लिखा कि ये सब देखने के लिए तो वाईफाई लगाया है हमने. बता दें कि शादी के दौरान ऐसे कई सारे डांसिंग वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन ये आंटी जी वाकई स्टेज पर धमाल मचा रही हैं.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com