शादी और तलाक के फैसले पर बोले 57 वर्षीय आशीष विद्यार्थी, वीडियो शेयर कर कहा-  'उम्र मायने नहीं रखती मेरे दोस्त'

बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन रह चुके 57 साल के एक्टर आशीष विद्यार्थी इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्टर ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पहली शादी के कई साल बाद तलाक के फैसले और दूसरी पत्नी से कब मिले इसके बारे में बात करते दिख रहे हैं.

शादी और तलाक के फैसले पर बोले 57 वर्षीय आशीष विद्यार्थी, वीडियो शेयर कर कहा-  'उम्र मायने नहीं रखती मेरे दोस्त'

शादी और तलाक के फैसले पर बोले 57 वर्षीय आशीष विद्यार्थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड विलेन एक्टर आशीष विद्यार्थी इन दिनों 57 साल की उम्र में शादी करने के चलते सुर्खियों में हैं. जहां कई लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा है. इसी बीच एक्टर ने नए इंस्टाग्राम वीडियो के साथ जीवन के अपडेट फैंस के साथ शेयर किए हैं. इसमें वह वाइफ रूपाली बरुआ से शादी से लेकर एक्स वाइफ से तलाक और अन्य बातों पर खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर आशीष विद्यार्थी के नए पोस्ट में एक वीडियो शेयर की गई है, जिसकी शुरुआत में वह कहते हैं. "मैं रूपाली बरुआ से एक साल पहले मिला. हमने बातचीत शुरू की. इस दौरान हमने एक-दूसरे के बारे में कुछ दिलचस्प महसूस किया और सोचा कि हम पति पत्नी के रूप में साथ चल सकते हैं. इसलिए, रूपाली और मैंने शादी कर ली. वह 50 की है और मैं 57 का हूं, 60 का नहीं, लेकिन उम्र मायने नहीं रखती मेरे दोस्त. हर कोई खुश हो सकता है. बस आपको बताना चाहता था, चलो सम्मान के साथ आगे बढ़ते रहें, जैसे लोग अपना जीवन जी रहे हैं,” 

वीडियो में आगे एक्टर एक्स वाइफ राजोशी बरुआ से अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहते हैं. "हम सभी खुश रहना चाहते हैं. इसलिए, लगभग 22 साल पहले, पीलू और मैं मिले. हमने शादी की, जो बहुत अच्छा रहा. हमारे पास बेटा अर्थ है, जो अब 22 साल का है और काम कर रहा है. लेकिन, इस खूबसूरत दौर के बाद पिछले दो वर्षों से पीलू और मैंने महसूस किया कि जिस तरह से हमने भविष्य को देखा, वह एक दूसरे से थोड़ा अलग था. हां, हमने मतभेदों को सुलझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन फिर हमने पाया कि मतभेदों को सुलझाया जा सकता है लेकिन यह एक तरह से होगा कि हम एक दूसरे पर चीजें थोपेंगे और वह खुशी छीन लेगा. हम सभी को खुशी ही चाहिए, है ना?"

वीडियो में आगे वह कहते हैं, "हम दोनों ने एक साथ बैठकर इस बारे में बात की और कहा कि हम इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से करेंगे. अगर हम साथ-साथ नहीं चल सकते हैं, तो चलो अलग-अलग चलते हैं लेकिन एक-दूसरे से फ्रैंक रहेंगे. और, हमने एक दूसरे की रजामंदी के साथ यह फैसला लिया. कुछ हद तक आसानी से, हम अलग हो गए. लेकिन, मुझे विश्वास था कि मैं शादी करना चाहता हूं क्योंकि मैं किसी के साथ यात्रा करना चाहता हूं. इसलिए, मुझे दुनिया मिल गई.'' 

गौरतलब है कि हाल ही में आशीष विद्यार्थी की शादी की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनके चेहरे की खुशी देखने को मिली थी. वहीं फैंस और सेलेब्स ने उनके इस फैसले को सपोर्ट भी किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह IIFA का समय है, हबीबी!