सड़क के गड्ढे को भरने के लिए जिम के दोस्तों के साथ बेलचा लेकर पहुंच गया यह सुपरस्टार, वीडियो शेयर कर बोला- शिकायत नहीं, समाधान

Arnold Schwarzenegger: अकसर सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो जाते हैं, ऐसी हालत सिर्फ भारत ही नहीं अमेरिका में भी है. लेकिन यह सुपरस्टार अपने जिम के साथियों के साथ बेलचे के साथ पहुंचा और गड्डा भर दिया.

सड़क के गड्ढे को भरने के लिए जिम के दोस्तों के साथ बेलचा लेकर पहुंच गया यह सुपरस्टार, वीडियो शेयर कर बोला- शिकायत नहीं, समाधान

इस सुपरस्टार ने किया ऐसा काम आप भी कहेंगे शाबाश

नई दिल्ली:

सुपरस्टार का काम सिर्फ अपनी फिल्मों के जरिये पैसा कमाना और अपने फेम को भुनाना ही नहीं होता है. उसकी समाज के प्रति कुछ जिम्मेदारियां भी होती हैं. यह बात हर किसी की समझ में नहीं आती. लेकिन समझ में आ जाती है, वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ टर्मिनेटर फेम हॉलीवुड एक्टर और किसी समय कैलिफोर्निया के गवर्नर रहे अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने कर दिखाया है. अर्नोल्ड ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह सड़क के गड्ढे को भरते नजर आ रहे हैं. उनके इस प्रयास की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने सड़क के इस गड्ढे को भरने का वीडियो तो शेयर किया ही है इसके साथ ही कैप्शन लिखा है, 'आज मैंने अपने जिम के साथियों के साथ इस बड़े गड्ढे को भर दिया, जिसकी वजह से आस-पास के लोग परेशान थे, और उनकी कारों और साइकिलों को नुकसान पहुंच रहा था. मैं हमेशा कहता हूं, शिकायत मत करो, उसके समाधान के लिए कुछ करो. लीजिए काम हो गया.' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्नोल्ड श्वार्जनेगर अपने साथियों के साथ बेलचा लेकर सड़क के इस गड्ढे को बहुत ही प्रोफेशनल अंदाज में भर रहे हैं.

इस तरह अर्नोल्ड श्वार्जनेगर के इस वीडियो पर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि गड्डे को टर्मिनेट कर दिया. एक कमेंट में कहा गया है कि आप कल्पना कर सकते हैं कैलिफोर्नियां आपकी कमाई का 55 फीसदी टैक्स में ले लेता है लेकिन यहां प्राइवेट सिटीजन्स को सड़कों का रख-रखाव करना पड़ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहां कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनके इस कदम पर सवाल उठा रहे हैं. एक कमेंट आया है कि अगर कोई और इसे करता तो गिरफ्तार हो जाता. एक ने पूछा है कि क्या आपके पास इसे फिक्स करने का परमिट है? कुछ ऐसा ही मुझसे अधिकारी ने कहा था जब मैंने अपने घर के पास के गड्ढे को भरने की कोशिश की थी.बेशक कानून कुछ भी कहे लेकिन अर्नोल्ड ने कुछ करने की कोशिश की है, जिसकी तारीफ हो रही है.