विज्ञापन

अर्जुन रामपाल ने तलाक के 5 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोले मेरी वजह से टूटी शादी, बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से तलाक के इतने समय बाद की टूटे रिश्ते पर बात.

अर्जुन रामपाल ने तलाक के 5 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोले मेरी वजह से टूटी शादी, बताई वजह
अर्जुन रामपाल ने अपने तलाक पर खुलकर की बात
नई दिल्ली:

अर्जुन रामपाल ने हाल ही में मेहर जेसिया से अपने तलाक के बारे में बात की जिनसे उनकी शादी 1998 से 2019 तक चली. उन्होंने स्वीकार किया कि शायद वह शादी करने के लिए बहुत छोटे थे और अलगाव के बाद खालीपन महसूस करते थे. अर्जुन ने कहा कि उनकी अपनी एक्स वाइफ के साथ उनके अच्छे रिश्ते हैं और मेहर और उनकी बेटियां उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ अच्छी तरह से घुलमिल जाती हैं. अर्जुन ने द रणवीर शो पॉडकास्ट पर कहा कि जब चीजें गलत होती हैं तो लोग अक्सर दूसरों को दोष देते हैं लेकिन असली समस्याएं अंदर से दुखी होने से आती हैं. उन्होंने कहा, "किसी और पर दोष मढ़ना, बहाने बनाना, यह मानव स्वभाव है. लेकिन मेल्टडाउन किसी और चीज की वजह से हुआ है. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि रिश्ता काम नहीं कर रहा था, क्योंकि आप दुखी और नाखुश थे और अगर आप अंदर की ओर नहीं देख सकते और ज्यादा खुशी पाने की कोशिश नहीं कर सकते तो यही वह समय है जब रिश्ता टूटने और टूटने वाला होता है."

यह पूछे जाने पर कि क्या लंबे रिश्ते के बाद सिंगल रहना शुरू में झटका जैसा लगता है उन्होंने कहा, "हां अकेलापन महसूस होता है. आपको अचानक ऐसा लगता है कि आप आजाद हैं लेकिन आप असहज महसूस करते हैं. आप सहज नहीं होते. आपको स्टेबिलिटी, घर वापस आना और साथ बैठकर खाना मिस करते हैं."

अर्जुन ने कहा कि जब कोई रिश्ता टूटता है तो यह सिर्फ एक इंसान की गलती नहीं होती. उन्होंने अपनी गलतियों और खामियों पर विचार करने के लिए समय निकालने की सलाह दी. "अपने सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद करना, अलग-थलग रहना और अपने अंदर सोच-विचार करना जरूरी है. मैंने यही किया. आपको अहसास होता है कि आपके भीतर बहुत सारी कमियां थीं. हां दूसरी तरफ से भी कमियां थीं लेकिन आखिरकार आपको ही ठीक करना है. आपको ठीक होने और एक मजबूत शख्स के रूप में वापस आने की जरूरत है क्योंकि आपकी जिम्मेदारी बहुत से दूसरे लोगों के प्रति है जो इसका हिस्सा हैं."

खुद एक टूटे हुए घर से आने के कारण उन्होंने इस बात पर विचार किया कि उनकी शादी क्यों टूट गई और उन्होंने इसकी जिम्मेदारी ली. उन्होंने कहा, "यह बहुत मुश्किल है. यह आसान नहीं है. यह किसी के लिए भी आसान नहीं है, आपके बच्चों के लिए भी. यह उनके लिए सबसे मुश्किल है. आप ऐसा नहीं चाहते. मैं एक टूटे हुए घर से आया था और मेरे लिए शादी में सफल ना होना असल में कुछ ऐसा था जिस पर मुझे पीछे मुड़कर देखना था और समझना था कि यह गलत क्यों हुआ और मुझे एहसास हुआ कि यह गलत क्यों हुआ और मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं. आज हम सभी बहुत करीब हैं हमारे दिल में एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान है और हम हमेशा एक-दूसरे का साथ देंगे. अर्जुन अब पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ हैं जिनसे उनके दो बेटे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
अर्जुन रामपाल ने तलाक के 5 साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोले मेरी वजह से टूटी शादी, बताई वजह
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com