अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर व्हाइट शर्ट ड्रेस में दिख रहीं बेहद स्टाइलिश, जाह्नवी कपूर ने की तारीफ

फिल्मी परिवार से होने के बावजूद अंशुला को कभी पर्दे पर नहीं देखा गया. हालांकि सोशल मीडिया पर वे एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ब्यूटीफुल फोटोज शेयर कर छाई रहती हैं.

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर व्हाइट शर्ट ड्रेस में दिख रहीं बेहद स्टाइलिश, जाह्नवी कपूर ने की तारीफ

अंशुला कपूर का नया फोटोशूट वायरल

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर शुरू से अभिनय की दुनिया और स्टारडम से दूर रही हैं. फिल्मी परिवार से होने के बावजूद अंशुला को कभी पर्दे पर नहीं देखा गया. हालांकि सोशल मीडिया पर वे एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ब्यूटीफुल फोटोज शेयर कर छाई रहती हैं. चब्बी लुक वाली अंशुला बेहद क्यूट नजर आती हैं, जैसा कि वे अपने लेटेस्ट फोटोज में दिख रही हैं. अंशुला की नई फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

अपने फेवरेट शर्ट में शेयर की तस्वीरें
अंशुला कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे व्हाइट कलर की शर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. अंशुला इन तस्वीरों में बड़ी ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं. उन्होंने शर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक कलर की हैट और ब्लैक बूट्स पहना हुआ है. अंशुला हैट पर हाथ रखें स्टाइलिश पोज दे रही हैं, उनकी स्माइल उनकी क्यूटनेस को बढ़ाती नजर आ रही है. फोटोज पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, जो मुझे पसंद है वो पहन कर मैं सबसे अच्छी होती हूं. इसलिए मूल रूप से मैं मनीषा मेलवानी के आसपास सबसे अच्छी हूं.. यह शर्ट मुझे बहुत खुश करती है! इसकी आस्तीन के लिए मैं जुनूनी हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन से बेहद करीब हैं अंशुला
फैंस के साथ ही सेलेब्स भी अंशुला के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऋषि कपूर की बेटी और डिजाइनर रिद्धिमा कपूर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाया है. वहीं एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने कमेंट बॉक्स में लुकिंग अमेजिंग लिख कर अंशुला की तारीफ की है. अंशुला की बहन जाह्नवी कपूर ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट किया है. बता दें कि अंशुला अपने भाई अर्जुन कपूर से बहुत ही क्लोज हैं. अर्जुन अक्सर बहन के साथ तस्वीरें भी साझा करते हैं. पिछले महीने अंशुला कपूर के जन्मदिन पर अर्जुन ने भाई बहन का एक मजेदार वीडियो शेयर कर अंशुला को जन्मदिन की बधाई दी थी.