11 साल में केवल दो हिट, अब रोहित शेट्टी की फिल्म बचाएगी इज्जत? एक्टर ने सेट से शेयर की तस्वीर

अर्जुन कपूर काफी लंबे समय से एक हिट के लिए तरस रही है. अब उन्हें सिंघम अगेन से काफी उम्मीदें हैं देखते हैं कि ये फिल्म कितना फायदा पहुंचाती है.

11 साल में केवल दो हिट, अब रोहित शेट्टी की फिल्म बचाएगी इज्जत? एक्टर ने सेट से शेयर की तस्वीर

सिंघम अगेन से है अर्जुन कपूर की उम्मीद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने सिंघम अगेन पर काम शुरू कर दिया. अर्जुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए काम पर लौटने की खबर दी. इस तस्वीर में आप देखेंगे कि अर्जुन शीशे के आगे बैठे हैं और उनके सामने कुछ कपल रखे नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि अर्जुन कपूर मेकअप के लिए बैठे होंगे. तस्वीर में उनका दाढ़ी वाला लुक फैन्स को काफी इंप्रेसिव लग रहा है. इससे ये भी साफ होता है कि फिल्म में उनका लुक कैसा होने वाला है. इससे कुछ लोग निराश भी हैं कि अर्जुन बिल्कुल भी एक्सपेरिमेंट नहीं करते. लंबे समय से इसी तरह के लुक में नजर आ रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने सेट से शेयर की तस्वीर

अर्जुन कपूर ने सेट से शेयर की तस्वीर

सिंघम अगेन से पहले कौनसी फिल्म हुई थी रिलीज ?

आपको लग रहा होगा कि अर्जुन कपूर काफी समय से खाली बैठे हैं लेकिन अर्जुन ने साल 2023 में दो फिल्में की थीं. एक का नाम था 'कुत्ते' और दूसरी का नाम था 'द लेडी किलर'. ये दोनों ही फिल्में आईं और गईं इनका कोई असर नहीं पड़ा. इसलिए किसी को पता ही नहीं चला कि अर्जुन ने काम किया भी या नहीं. खैर सिंघम अगेन काफी जोर शोर से प्रमोट भी की जा रही है और इस फिल्म का अच्छा खासा बज है. ऐसे में इस फिल्म का अर्जुन कपूर को काफी फायदा मिल सकता है.

अर्जुन कपूर के करियर के लिए ये फिल्म काफी अहम हो सकती है. अगर ये हिट होती है तो इतना तो पता चल जाएगा कि अर्जुन कपूर अब अगर कैरेक्टर रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करें तो अच्छा हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com