अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'द लेडी किलर' की शूटिंग शुरू, सोलांग वैली से शेयर की फोटो

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'द लेडी किलर' की शूटिंग आज से शुरू हो गई है.

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'द लेडी किलर' की शूटिंग शुरू, सोलांग वैली से शेयर की फोटो

द ले़डी किलर की शूटिंग शुरू

नई दिल्ली :

भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और अजय बहल द्वारा निर्देशित अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'द लेडी किलर' की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. फिल्म के लीड स्टार्स ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए स्टार्स एक साथ आज लोकेशन पर पहुंचे. इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है. आज हिमाचल प्रदेश के  मनाली में इस फिल्म का मुहूर्त शॉट दिया गया. सस्पेंस ड्रामा फिल्म में एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी दिखाई जाएगी. हालांकि बाद में प्यार हो जाता है. रोमांचकारी ट्विस्ट और नर्व रैंकिंग सस्पेंस से भरपूर, 'द लेडी किलर'  एक मनोरंजक फिल्म है. 

दोनों स्टार्स ने अपने अपने इंस्टा पर फिल्म शूट मुहूर्त की फोटो शेयर की है.  एक्ट्रेस ने भी सोलांग वैली की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, कुछ दिनों के लिए यही हमारा घर है. साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है, जिसको देख कर मालूम होता है कि एक्ट्रेस किसी हवाई जाहज में बैठी हुई हैं और उसी दौरान इस वीडियो को बनाया है. वहीं एक फोटो में भूमि अर्जुन के साथ दिख रही हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- लेडी विद किलर. 

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर द लेडी किलर को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह के निर्देशन में बनी है. अजय बहल निर्देशित इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत करेगा.

ये भी देखें : रणबीर कपूर से शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर नजर आईं आलिया भट्ट, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com