एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान की हुई सगाई, देखें उनके मंगेतर की तस्वीर

जाने-माने संगीतकार ए.आर. रहमान की बेटी खतीजा रहमान की 29 दिसंबर को ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद से सगाई हो गई है.

एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान की हुई सगाई, देखें उनके मंगेतर की तस्वीर

ए.आर. रहमान की बेटी खतीजा रहमान की हुई सगाई

नई दिल्ली :

जाने-माने संगीतकार ए.आर. रहमान की बेटी खतीजा रहमान की 29 दिसंबर को ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद से सगाई हो गई है. खतीजा के जन्मदिन के दिन कुछ खास लोगों के बीच ये सगाई समारोह किया गया. इस इंगेजमेंट सेरेमनी में कुछ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स मौजूद रहे. खतीजा रहमान के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्होंने तमिल फिल्मों में कुछ लाजवाब गाने गाए हैं.खतीजा ने 2019 में मुंबई के U2 कॉन्सर्ट के दौरान अपने पिता के साथ परफॉर्म किया था, वहीं नेटफ्लिक्स फिल्म 'मिमी' के उनके गाने 'रॉक अ बाय बेबी' को खूब सराहा गया. वहीं दूसरी ओर उनके मंगेतर की बात करें तो रियासदीन एक महत्वाकांक्षी उद्यमी और एक ऑडियो इंजीनियर हैं. सोशल मीडिया पर खतीजा रहमान और रियासदीन को नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए लोग ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में खतीजा रहमान पिंक कलर का बेहद खूबसूरत अटायर पहने हुए नज़र आ रही हैं. अपने इस एथिनिक ड्रेस के साथ खतीजा को फूलों की माला पहने हुए देखा जा सकता है. खतीजा और रियासदीन शेख मोहम्मद की सगाई 29 दिसंबर को फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के बीच हुई. तस्वीर में देखा जा सकता है कि अपनी सगाई के लिए ड्रेस के साथ खतीजा ने डिजाइनर मैचिंग मास्क भी पहना हुआ था. 'फ़िल्मफेयर' के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से खतीजा और रियासदीन की सगाई की ये तस्वीर अपलोड की गई है. हालांकि खुद खतीजा रहमान ने भी अपने इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट करते हुए अपने मंगेतर की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को अपनी तस्वीर के साथ जोड़कर पोस्ट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खतीजा और रियासदीन की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सगाई के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई सेलेब्स के साथ-साथ फैंस लगातार बधाई संदेश दे रहे हैं गायिका हर्षदीप कौर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दोनों को बधाई, भगवान भला करें' वहीं  श्वेता पंडित ने लिखा, 'छोटी बच्ची गलियारे में चलने के लिए बिल्कुल तैयार है'. आपके लिए बहुत खुश हूं खतीजा रहमान'. वहीं सिंगर नीति मोहन ने लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई. ये बहुत ही शानदार पल है'.