बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर पत्नी के साथ छुट्टी मनाने लंदन पहुंचे अपारशक्ति खुराना, बोले- बहुत जरूरी था 

अपारशक्ति खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अपकमिंग जासूसी थ्रिलर फिल्म 'बर्लिन' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे इश्वाक सिंह का किरदार निभाएंगे.

बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर पत्नी के साथ छुट्टी मनाने लंदन पहुंचे अपारशक्ति खुराना, बोले- बहुत जरूरी था 

अपारशक्ति खुराना पत्नी आकृति के साथ

नई दिल्ली :

अपारशक्ति खुराना ने बीते कुछ समय में साबित कर दिया है कि वे अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. अपारशक्ति ने कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त अभिनय क्षमता से लोगों को इम्प्रेस किया है. अपारशक्ति को अगर मौका दिया जाए तो वे अपने सेट के अलावा कहीं और रहना पसंद नहीं करेंगे. जी हां, उन्हें अपने काम से इतना लगाव है कि वे सेट पर ही रह सकते हैं. हालांकि काम के बीच-बीच में छोटा ब्रेक लेना भी बहुत जरूरी होता है. ऐसे में अपारशक्ति खुराना अपनी पत्नी आकृति खुराना के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए हैं. वे वहां अपनी पत्नी संग कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने गए हैं.

अपारशक्ति खुराना ने अपने लंदन ट्रिप के बारे में बात करते हुए कहा है, "हालांकि मैं काम पर वापस जाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इस ब्रेक की बहुत आवश्यकता थी. काम से समय निकालना अच्छा लगता है. मुझे छुट्टी पर रहते हुए विभिन्न गतिविधियों में शामिल होना पसंद है, जो तभी हो सकता है जब आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ हों. इस ब्रेक को लेने और अपनी पत्नी और बेटी के साथ इसका आनंद लेने के निर्णय पर पहुंचने में मुझे ज्यादा समय नहीं लगा. खुशी है कि मुझे अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कुछ समय मिला लंदन में".

अपारशक्ति खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अपकमिंग जासूसी थ्रिलर फिल्म 'बर्लिन' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे इश्वाक सिंह का किरदार निभाएंगे. इसके साथ ही अपारशक्ति के पास एक्शन थ्रिलर फिल्म धोका और विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित एक पीरियड ड्रामा सीरीज जुबली भी है.

ये भी देखें: VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com