लॉकडाउन में घर में बंद विराट कोहली बने डायनोसॉर, Video पोस्ट कर अनुष्का बोलीं- मैंने पकड़ लिया...

हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

लॉकडाउन में घर में बंद विराट कोहली बने डायनोसॉर, Video पोस्ट कर अनुष्का बोलीं- मैंने पकड़ लिया...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शेयर किया विराट कोहली (Virat Kohli) का वीडियो

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने शेयर किया विराट कोहली का वीडियो
  • विराट कोहली बने डायनोसॉर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कोरोना वायरस के कारण इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में ये दोनों कभी क्रिकेट खेलकर तो कभी फनी वीडियो बनाकर अपना टाइम पास करते हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अकसर विराट के साथ अपने फनी वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में अनुष्का ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 


इस वीडियो में क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) डायनोसॉर की तरह चलते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कैप्शन में लिखा, "मैंने देखा एक डायनोसॉर." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इस वीडियो में अनुष्का बॉल फेंक रही थीं, तो विराट कहोली बैटिंग करते नजर आ रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने वीडियो से कोरोनवायरस (Coroanvirus) को लेकर जनता को जागरूक करने की भी कोशिश करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के प्रोडक्शन हाउस में बनीं वेबसीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हुई है. इस सीरीज को फैन्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.