अर्जुन कपूर ने अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरों को सबके सामने बताया खराब, एक्ट्रेस बोलीं- अच्छी फोटो डालना है ये किसने कहा ?

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अनुष्का शर्मा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अर्जुन कपूर ने अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरों को सबके सामने बताया खराब, एक्ट्रेस बोलीं- अच्छी फोटो डालना है ये किसने कहा ?

अर्जुन कपूर ने अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरों को सबके सामने बताया खराब

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अनुष्का शर्मा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं. अनुष्का शर्मा अब अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं, जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन अभिनेता अर्जुन कपूर ने अनुष्का शर्मा  की तस्वीरों को खराब बताया है. 

दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अभिनेत्री ब्राउन कलर की हुडी के साथ ब्लैक कलर की ट्राउजर में नजर आईं. इसके साथ उन्हें बूट्स डाले हुए हैं और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का शर्मा सन ग्लासेस भी पहना हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने खास कैप्शन लिखा है. जिसमें उन्होंने अपनी इस लेटेस्ट तस्वीरों को कुछ खास नहीं बताया है. 

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में लिखा, 'एक भी फोटो अच्छी नहीं लगी मुझे ! तो मैंने सोचा हमेशा अच्छी फोटो डालना है यह किसने कहा है ? तो यह है मेरी ओके ओके टाइप फोटोज जो मैं न डालती लेकिन कीमती सांसों को खींचने में इस्तेमाल की है तो पोस्ट करना तो बनता है. चलो ओके बाय.' सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारे उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेता ने अनुष्का शर्मा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिख, 'हुडी अच्छी है. फोटोज तो खराब हैं, मैं मानता हूं.' इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मानुषी छिल्लर ने अपने एयरपोर्ट लुक से जीता सबका दिल