सुनील गावस्कर ने कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद लिया अनुष्का शर्मा का नाम, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के कमेंट पर जवाब दिया है, जो वायरल हो रहा है.

सुनील गावस्कर ने कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद लिया अनुष्का शर्मा का नाम, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने दिया सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को जवाब

नई दिल्ली:

आईपीएल में बीते गुरुवार को विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और केएल राहुल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच हुआ. यह मैच राहुल के लिए तो बेहतरीन रहा. लेकिन कोहली के लिए खास नहीं रहा है. उन्होंने फिल्डिंग में कई कैच छोड़े तो बैटिंग में भी जल्दी आउट हो गाए. लेकिन इसी दौरान कॉमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम लेते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) पर निशाना साधा. अब इस पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

मशहूर सिंगर एस.पी. बालासुब्रमण्यम का 74 वर्ष की उम्र में निधन

uu7lb19o

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कॉमेंट्री के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म को लेकर अनुष्का शर्मा पर तंज कसा था. अब इस संबंध में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा है: "मिस्टर गावस्कर आपका यह कमेंट अच्छा नहीं लगा. मैं आपको जवाब देना चाहती हूं. आपने मेरे पति पर कटाक्ष के साथ मेरा नाम लिया. मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ का सम्मान करते हैं. आपको नहीं लगता हम भी इसके हकदार हैं."

Katrina Kaif ने सलमान खान के सामने ही उतारी उनकी नकल, भाईजान भी रह गए हैरान- देखें Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आगे लिखा: "आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या यह सही है? यह 2020 साल चल रहा है लेकिन मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं. मुझे हमेशा कॉमेंट्री के वक्त क्रिकेट में घसीट दिया जाता है. मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं. आप इस गेम के लेजेंड हैं. मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा"

मीका सिंह ने किसानों को लेकर किया Tweet, बोले- दीपिका, कंगना और रिया के लिए बेताब हैं लेकिन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस तरह सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को जवाब दिया है. बता दें कि गावस्कर के कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें कॉमेंट्री पैनल से हटाए जाने की मांग की जा रही है.