अनुराग कश्यप ने बेटी और बॉयफ्रेंड की शेयर की तस्वीर बोले- ये था Bye Bye डिनर... 

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप आए दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर वे खास एक्टिव रहते हैं. प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल वे अपने चाहने वालों के साथ किसी भी खास मोमेंट को शेयर करना कभी नहीं भूलते हैं.

अनुराग कश्यप ने बेटी और बॉयफ्रेंड की शेयर की तस्वीर बोले- ये था Bye Bye डिनर... 

अनुराग कश्यप ने बेटी और बॉयफ्रेंड की शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप आए दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर वे खास एक्टिव रहते हैं. प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल वे अपने चाहने वालों के साथ किसी भी खास मोमेंट को शेयर करना कभी नहीं भूलते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर की है. इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसा कैप्शन लिखा है जिसके बाद उनके इस पोस्ट पर कमेंट की लाइन लग गई है. 

फैंस अनुराग को बोले कूल डैड 
अनुराग कश्यप ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी आलिया कश्यप और उनके बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के पोस्ट करने के साथ ही वे कैप्शन में लिखते हैं- 'ये एक बॉय बॉय डिनर है. शेन एक महीने के लिए आज सुबह निकल गए हैं जिसके बाद आलिया काफी उदास हो गई हैं'. इस पोस्ट के बाद यूजर्स के लगातार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मॉडर्न पिता तो वहीं दूसरे ने लिखा कूल डैड.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं रोमांटिक पोस्ट 
बता दें कि आलिया कश्यप और शेन ग्रेगोइरे लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें आए दिनों वायरल होती रहती हैं. वहीं वैलेंटाइन डे पर आलिया ने एक रोमांटिक और खूबसूरत वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करने किसी हिट स्टेशन गए थे.