अनुराग कश्यप ने अभय देओल के साथ काम करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- वह देओल होने का फायदा उठा...

'देव डी' फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक्टर को लेकर कई खुलासे किए, उन्होंने अभय देओल (Abhay Deol) के साथ काम करने को लेकर कहा कि उनके काम करना बेहद ही मुश्किल काम था.

अनुराग कश्यप ने अभय देओल के साथ काम करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- वह देओल होने का फायदा उठा...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अभय देओल (AbhayDeol) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • अनुराग कश्यप ने दिया इंटरव्यू
  • अभय देओल के साथ काम करने को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) ने साल 2005 में इम्तियाज अली की फिल्म 'सोचा ना था (Socha Na Tha)' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. अभय देओल (Abhay Deol Film) ने कुछ फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी भी दिखाई है. जैसे 'देव डी (Dev D)' और 'ओए लक्की लक्की ओए.' अपने शुरुआती करियर में बेहतरीन फिल्में देने के बाद भी अभय देओल को फिल्म इंडस्ट्री में वह मुकाम हासिल नहीं हो पाया और ना ही उन्हें ज्यादा लोकप्रियता मिली. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान 'देव डी' फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक्टर को लेकर कई खुलासे किए, उन्होंने अभय देओल के साथ काम करने को लेकर कहा कि उनके काम करना बेहद ही मुश्किल था.

डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने HuffPost India को दिए इंटरव्यू में कहा, "उनके साथ काम करना बेहद ही मुश्किल था. मेरे पास वास्तव में उनके साथ काम करने की कोई अच्छी यादें नहीं हैं और जब से मैंने शूटिंग पूरी की, तबसे उनसे कोई बात नहीं की." अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि अभय देओल (Abhay Deol) यूं तो कलात्मक फिल्में करना चाहते हैं लेकिन मेनस्ट्रीम के लाभ भी लेना चाहते हैं. डायरेक्टर बोले, "वह देओल होने के लाभ और लक्सरी का फायदा उठाना चाहते हैं."


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अभय देओल (Abhay Deol) को लेकर आगे कहा, "वह पांच सितारा होटल में रुके, वहीं, वहीं, फिल्म की पूरी क्रू पहाड़गंज में रुकी, वह भी उस फिल्म के लिए जिसका बजट काफी कम था. यह एक और कारण है कि बहुत से निर्देशक उनसे दूर चले गए." इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने यह भी बताया था कि अभय देओल ने 'देव डी' फिल्म का प्रमोशन भी नहीं किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com