अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने पूछा मेरा पहला बॉयफ्रेंड कितनी साल के उम्र में बना, तो पापा का यूं आया रिएक्शन

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया (Aaliyah Kashyap) कश्यप ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने पूछा मेरा पहला बॉयफ्रेंड कितनी साल के उम्र में बना, तो पापा का यूं आया रिएक्शन

अनुराग कश्यप (anurag kashyap) की बेटी आलिया ने पूछा सवाल

खास बातें

  • अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर किया वीडियो
  • अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने पिता से पूछा मजेदार सवाल
  • अनुराग कश्यप का उनकी बेटी के साथ फनी वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया (Aaliyah Kashyap) कश्यप ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी अकसर अपनी फोटो और वीडिया फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं आलिया का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वह तरह- तरह के वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आलिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पापा अनुराग कश्यप और मां आरती बजाज के साथ एक स्पेशल सेशन किया. जिसमें आलिया ने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प सवाल अपने माता- पिता से किये. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आलिया कश्यप (aaliyah kashyap) ने अपनी मां आरती और पिता अनुराग कश्यप से कई सवाल किये जिसके आधार पर आलिया फैसला करती हैं की उन्हें माता- पिता में से कौन सबसे ज्यादा जानते हैं. आलिया पूछती है उनकी हाइट कितनी है तो इस पर उनकी मां का जवाब देती हैं 5,2. वीडियो में आगे आलिया अपनी फेवरेट सबजेक्ट से लेकर ब्वॉयफ्रेंड से जुड़े सवाल भी करती हैं. आलिया अपने मां- पिता से पूछती है कि मैं कितनी साल की थी जब मैंने पहली बार किश किया था इस पर उनके पिता अनुराग कश्यप हंसते हुए जवाब देते हैं कि हमें कैसे पता होगा कि तुमने कब किश किया है. 

आलिया कश्यप  (aaliyah kashyap)  फिर अपनी माता- पिता से पूछती है कि मैं कितनी साल की थी तो मेरा पहला ब्वॉयफ्रेंड बना था इस पर अनुराग कश्यप का रिएक्शन देखने लायक होता है और कहते हैं 14. इस पर आलिया कहती है पापा आपका जवाब सही है और मां अपका जवाब गलत. और फिर सभी हंसने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) फिल्मों से दूर रहने के बाद भी अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या एक लाख 80 हजार से भी ज्यादा है. आलिया कश्यप का यू-ट्यूब चैनल भी है, जिसपर वह अपने मेकअप, स्टाइलिंग और डेली व्लॉग शेयर करती हैं. यू-ट्यूब पर आलिया कश्यप के सब्सक्राइबर्स की संख्या 43 हजार से भी ज्यादा है. वहीं, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की बात करें तो वह भी फिल्मों से दूर होने के बावजूद सुर्खियों में बनी रहती हैं. खुशी कपूर अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क लौट गई हैं.