अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- सबकी औकात नहीं होती...

अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं, और अब उन्होंने सच और झूठ को लेकर ट्वीट किया है जो खूब पढ़ा जा रहा है.

अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- सबकी औकात नहीं होती...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • अनुपम खेर ने शेयर की शायरी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. लगभग हर समसामियक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अनुपम खेर सच और झूठ को लेकर शायरी करते नजर आ रहे हैं. एक्टर अकसर शेर और शायरियों के जरिए अपनी दिल की बातों को फैन्स के साथ साझा करते हैं. अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "झूठ इसलिए बिक जाता है, क्योंकि सच को खरीदने की, सबकी औकात नहीं होती !!"

आमिर खान ने पिता को याद कर शेयर की खास तस्वीरें, कहीं गोद में तो कहीं परिवार संग नजर आए एक्टर


अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा एक्टर ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "लहरों को खामोश देखकर, ये ना समझना, कि समंदर में रवानी नहीं है, हम जब भी उठेंगे, तूफान बनकर उठेंगे, बस उठने की अभी, ठानी नहीं है." अनुपम खेर का यह ट्वीट भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. 

अदनान सामी को पद्मश्री देने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का सरकार पर फूटा गुस्सा, बोलीं- हमें चप्पल मारो, गालियां दो...

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)