अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बच्चे का Video, क्यूटनेस ने जीता लोगों का दिल

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को अक्सर अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर देखा जाता है. मां के साथ तस्वीरों और वीडियोज में अनुपम कभी मस्ती करते तो कभी किसी सीरियस मुद्दे पर बातें करते दिखते हैं.

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बच्चे का Video, क्यूटनेस ने जीता लोगों का दिल

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को अक्सर अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर देखा जाता है. मां के साथ तस्वीरों और वीडियोज में अनुपम कभी मस्ती करते तो कभी किसी सीरियस मुद्दे पर बातें करते दिखते हैं. इंस्टाग्राम पर अनुपम के ऐसे ढेरों वीडियोज हैं, जिसमें वे अपनी मां और भाई के साथ नजर आते हैं. हालांकि इस बार अनुपम ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो मासूमियत और मस्ती से भरा है. अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में एक नन्हा सा बच्चा आईने में अपने ही अक्स को देखकर उसे किस करता है. वह मुस्कुराते हुए बार-बार आईने की ओर देखते हुए किस करता दिखता है. इस बीच अनुपम की आवाज भी सुनाई देती है. अनुपम खेर ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कोलकाता से मिस्टर पॉल और उनका परिवार अपने पोते विवान के साथ मुझे शूट पर देखने आया था, इस बीच विवान अपने अस्पष्ट सी भाषा में आईने की ओर देखते हुए बातें करने लगा और अपने ही प्रतिबिंब को किस करने लगा. ये बहुत ही प्यारा और मजेदार था'. 

अनुपम के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स बच्चे की क्यूटनेस के कायल हो रहे हैं. वहीं वे अनुपम को एक बेहतरीन इंसान बताते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां दुलारी खेर के साथ नजर आते हैं. उनकी मां दुलारी भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं. लोग उनकी मासूमियत और बेटे के साथ उनके संवाद के तरीके को काफी पसंद करते हैं. 

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के शादी समारोह की नई तस्वीरें आईं सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com